दिल्ली

delhi

पलवल: नाबालिग छात्रा को घर के बाहर से उठा ले गए, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

By

Published : May 20, 2021, 8:21 PM IST

पलवल में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर महिला थाने में शिकायत दी कि उसके साथ नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया गया है.

four-men-gangraped-a-fifteen-year-old-minor-girl-in-palwal
पलवल

नई दिल्ली/पलवल:जिले के एक गांव में रात के समय घर के बाहर से दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का दो युवकों ने अपहरण किया और नशीला पदार्थ पिलाया. उसके बाद जब नाबालिग बेहोश गई तो उसका चार युवकों ने बलात्कार किया. सात ही गैंगरेप की बात किसी को बताने पर चारों युवक छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

क्लिक कर देखें वीडियो.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि की वो 17 मई की रात को अपनी मां के साथ गांव में सरपंच की पत्नी की शोक सभा में गई हुई थी.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद: जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने लोगों से प्लाज्मा दान करने अपील की

रात आठ बजे के करीब पीड़िता अपनी मां से ये कहकर घर आ रही थी कि उसे नींद आ रही है. पीड़िता जब घर के पास गली में पहुंची तो गांव अजीजाबाद के दो युवक उसे एक मकान में ले गए. जहां उनके दो और साथी आए. पीड़िता ने जब शोर मचाना चाहा तो युवकों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बेहोश होने के बाद गैंगरेप किया.

पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

ये भई पढ़ें:ईटीवी की पड़ताल: रंग लाई सरकार की डोर-टू-डोर ऑक्सीजन सप्लाई की योजना, जानें मरीज कैसे ले सकते हैं लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details