दिल्ली

delhi

पलवल: दहेज की भेंट चढ़ी विवाहिता, ससुराल वाले फरार

By

Published : Feb 3, 2021, 8:33 AM IST

पलवल में एक दहेज हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने सात ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

dowry-murder-case-came-to-light-in-palwal
दहेज की भेंट चढ़ी विवाहिता

नई दिल्ली/पलवल: जिले में हसनपुर थाना पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले में मृतक महिला के पति सास-ससुर सहित 7 लोगों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया और सभी आरोपी फरार हैं जिन को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

दहेज की भेंट चढ़ी विवाहिता

हसनपुर थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि 2 साल पहले गांव डकोरा की रहने वाली इंदु नामक महिला की शादी सतुआ गढ़ी निवासी चंद्रभान के साथ की थी और वो शादी के समय से ही इंदु को दहेज के लिए तंग करते थे. उन्होंने इस बारे में कई बार पंच पंचायत भी की गई लेकिन उसके बाद भी ये लोग नहीं माने.

उन्होंने बताया कि महिला के ससुराल वालों ने दो-तीन महीने पहले इंदु के साथ मारपीट की, जिसमें महिला के पेट में पल रहा गर्भ भी गिर गया और वो ज्यादा बीमार पड़ गई. जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था और इलाज के दौरान इंदू की अस्पताल में मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतक महिला इंदु के पिता के बयान पर ससुराल पक्ष के 7 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details