दिल्ली

delhi

आनंद पर्वत : प्रॉपर्टी विवाद में युवक को मारी गोली, घटना CCTV में हुई कैद

By

Published : Jun 14, 2022, 10:19 PM IST

दिल्ली के आनंद पर्वत थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

delhi crime news
दिल्ली अफराध समाचार

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. ताजा मामला दिल्ली के आनंद पर्वत थाना क्षेत्र के नेहरू नगर का है. जहां प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई. वहीं घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलाहल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

थाना आनंद पर्वत के नेहरू नगर रामलीला पार्क के सामने चौधरी महातम ने आपसी रंजिश में एक व्यक्ति के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली प्रदीप चौहान नाम के शख्स को लगी. पुलिस ने घायल को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. चौधरी महातम और बंटी के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था, जिसमें महातम ने फायरिंग की थी. ये गोलियां प्रदीप नाम के युवक को लगी. पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. आपसी रंजिश के चलते गोलियां चलाई गई हैं. पुलिस ने चौधरी महातम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे असलहा भी बरामद कर लिया गया है.

दिल्ली अपराध समाचार

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details