दिल्ली

delhi

राजधानी के राजौरी गार्डन में युवक की हत्या, इलाके में सनसनी

By

Published : Jan 2, 2022, 12:26 PM IST

Updated : Jan 2, 2022, 3:35 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

राजधानी से एक हत्या का मामला (murder case) सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के राजौरी गार्डन में वारदात को अंजाम दिया गया.

नई दिल्ली:राजौरी गार्डन में हुई युवक की हत्या मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन हैरानी की बात है कि महज सिगरेट मांगने जैसी मामूली बात पर हुए झगड़े में एक युवक की जान ले ली गई और इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि हत्या करने वाला दिव्यांग है और उसकी उम्र 65 साल है. अब मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वह आरोपी के लिए भी मौत की सजा की मांग कर रहे हैं. दरअसल इस हत्या की वजह दोनों का नशे में होना है.


दरअसल 31 दिसंबर और एक जनवरी की रात के दौरान राजौरी गार्डन इलाके में चंदन नाम का युवक अपने दो दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए निकला था, लेकिन वह उसके कत्ल की रात बन गई और चंदन जब अपने दो दोस्तों से अलग पास ही में सिगरेट लेने गया. उसकी किसी बात पर मुख्य आरोपी संतोष से बहस हुई और फिर बहस मारपीट में बदल गई. इसी दौरान मुख्य आरोपी का एक और साथी मौके पर आ गया, जिसने मृतक युवक को पकड़े रखा जबकि 65 साल के बुजुर्ग दिव्यांग ने चाकू से वार कर युवक की जान ले ली.

राजधानी के राजौरी गार्डन में युवक की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चाकू के कई वार किए गए थे जिसमें मौत हुई अब मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और वह आरोपी को भी मौत की सजा की मांग कर रहे हैं.

मृतक के परिजनों ने की सजा की मांग

इसे भी पढ़ें:नए साल के जश्न के बीच दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, बंद कराए रेस्टोरेंट

मृतक की मां और बहन का कहना है की घटना से कुछ देर पहले जब उन्होंने अपने बेटे के मोबाइल पर फोन किया था तो उसका फोन नहीं लगा तो उसके दोस्तों ने बताया कि वह सिगरेट लेने गया है लेकिन उसके बाद जब दोबारा अपने बेटे के नंबर पर उन्होंने फोन किया तो हत्यारे ने फोन पर सुबह तक अंजाम भुगतने की धमकी दी बाद में सुबह इस घटना की जानकारी मिल पाई.

Last Updated :Jan 2, 2022, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details