दिल्ली

delhi

करावल नगर हत्याकांड: बेटी से मिलने घर पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड तो पिता ने पीट-पीटकर ले ली जान

By

Published : Jul 9, 2021, 9:12 PM IST

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर से हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम संबंध के चलते पिता ने बेटी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Youth murdered in North-East Delhi
उत्तर-पूर्वी दिल्ली में युवक की हत्या

नई दिल्ली :उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में हॉरर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बेटी से मिलने घर पहुंचे बॉयफ्रेंड की लड़की के पिता ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.


उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी संजय सेन ने बताया कि 8 जून को करावल नगर थाना क्षेत्र के वर्ल्ड जिम इलाके में खून से लथपथ युवक का शव मिला था. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच के अनुसार मृतक की पहचान दीपक के तौर पर हुई है. दीपक बीते दिनों करावल नगर स्थित अपने चाचा के घर आया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में करावल नगर निवासी 46 वर्षीय सतवीर सिंह को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-प्रेम संबंध में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवाई हत्या, प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार


पुलिस जांच में पता चला कि दीपक उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला था. वह दो जून को करावल नगर स्थित अपने चाचा के घर आया था. दीपक का करावल नगर में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध था. यह युवती सतवीर सिंह की बेटी है. सतवीर सिंह को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामले में जब पुलिस ने युवती के पिता सत्यवीर सिंह से पूछताछ की तो उसने पुलिस को सारी बात बता दी.

सतवीर ने पुलिस को बताया कि मृतक दीपक का उसकी बेटी से प्रेम संबंध था. जिसका वह लगातार विरोध कर रहा था. उसने कई बार दीपक को अपनी बेटी से मिलने के लिए मना भी किया था, लेकिन दीपक नहीं माना और 7 जुलाई की रात फिर मिलने उसके घर पहुंचा. दीपक की इस हरकत से नाराज लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. लड़की के पिता ने दीपक की पिटाई तब तक की जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. इसके बाद आरोपी ने दीपक पर कैंची से हमला कर दिया जिससे वह बेहोश हो गया. बेहोशी की हालत में दीपक को इलाके के रहने वाले अनुज की मदद से वर्ल्ड जिम के पास फेंक दिया. पुलिस अनुज की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details