दिल्ली

delhi

कश्मीरी गेट फ्लाई ओवर से उफनती यमुना में युवक ने लगायी छलांग, बोट क्लब की टीम ने सुरक्षित बचाया

By

Published : Aug 14, 2022, 7:09 AM IST

Kashmere Gate flyover से उफनती यमुना में छलांग लगाने वाले युवक को बोट क्लब की टीम ने सुरक्षित बचाने के बाद उसके परिजनों व नदी में कूदने के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है.

young man jumped in Overflowing Yamuna near Kashmere Gate flyover
उफनती यमुना में कूदा युवक

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट फ्लाई ओवर से उफनती यमुना (Overflowing Yamuna) में छलांग लगाने वाले युवक को बोट क्लब की टीम (Boat Club Team) ने सुरक्षित बचा लिया है. हालांकि अभी नदी में कूदने के कारणों का पता नहीं चल सका है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) उसके परिजनों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.

पूर्वी दिल्ली जिला बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार ने बताया कि बीती रात बोट क्लब को पुलिस से सूचना मिली थी कि एक शख ने कश्मीरी गेट फ्लाई ओवर (Kashmere Gate Flyover) से यमुना में छलांग लगा दी है. सूचना मिलते ही बोट क्लब की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. यमुना में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि युवक मेट्रो पिलर के पास दिख रहा है. इसके बाद वहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन टीम ने तुरंत उसे बाहर निकाला और उसे प्राथमिक उपचार देकर तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया.

कश्मीरी गेट फ्लाई ओवर से उफनती यमुना में युवक ने लगायी छलांग

इसे भी देखें :पेशाब करने के विवाद पर चला थप्पड़ तो चाकुओं से गोदकर कर दी मयंक की हत्या, दबोचे गए 4 हत्यारे

हरीश कुमार ने बताया कि युवक की उम्र 22 साल है. वह काफी घबराया हुआ है और वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. इसलिए उसके घर परिवार के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. उसकी हालत देखकर पुलिस वेट एंड वॉच की स्थिति में है.

फिलहाल इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस को युवक के पूरी तरह से होश में आने का इंतजार है, ताकि इससे से पता चल सके कि उसने यमुना में छलांग क्यों लगाई. दिल्ली पुलिस उसके परिजनों की भी पहचान में जुटी है, ताकि पूरे घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी जा सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details