दिल्ली

delhi

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री के सेकंड फ्लोर से गिरकर मजदूर की मौत

By

Published : Oct 15, 2022, 11:30 AM IST

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल इलाके की फैक्ट्री के सेकंड फ्लोर से (worker died after falling from factory second floor) गिरकर एक कर्मचारी की मौत हो गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फैक्ट्री के सेकंड फ्लोर से गिरकर मजदूर की मौत
फैक्ट्री के सेकंड फ्लोर से गिरकर मजदूर की मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री (worker died after falling from factory) की दूसरी मंजिल से गिरकर एक कर्मचारी की मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री नंबर 609 मैं शुक्रवार देर शाम एक हादसा हुआ जिसमें एक मजदूर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. पुलिस को जानकारी दी गई कि फैक्ट्री के सेकंड फ्लोर से एक कर्मचारी नीचे गिर गया है और घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा है. पुलिस मौके पर क्राइम और एफएसएल की टीम के साथ पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:गांज बेचने से मना किया तो नौकर ने दूध कारोबारी कर दी हत्या, बिहार से गिरफ्तार

पुलिस टीम ने घायल व्यक्ति को नजदीकी सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान रंजन मंडल के तौर पर हुई है जो पास में ही मेट्रो विहार का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिवार को दे दी है.

अपडेट जारी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details