दिल्ली

delhi

वसंत कुंज निवासियों ने राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, निकाला कैंडल मार्च

By

Published : Sep 23, 2022, 5:18 PM IST

बॉलीवुड के महान हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. इसके बाद पूरे देश सहित पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों के बीच दुख की लहर सी दौड़ गई है. इसी सिलसिले में वसंत कुंज एनक्लेव के सैकड़ों निवासी ने कैंडल मार्च निकाल कर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बीते करीब 42 दिनों से दिल्ली के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया. उनके निधन के बाद पूरे देश सहित पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों के बीच दुख की लहर सी दौड़ गई है. हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी सिलसिले में वसंत कुंज एनक्लेव के सैकड़ों निवासी ने पारंपरिक तरीके से राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें:VIDEO: 40 साल साथ काम करने वाले राजू श्रीवास्तव के दोस्त मुकेश से सुनिए पुरानी यादें

22 सितंबर के दिन जब राजू श्रीवास्तव का दिल्ली में अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उस समय आसमान से बादल भी झूम के बरस रहे थे. यह सिलसिला पूरे दिन और रात तक चला. झमाझम बारिश में जहां दिल्ली वाले घरों से भी बाहर नहीं निकल रहे थे, वहीं राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने के लिए इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोग अपने घरों से निकले.

वसंत कुंज निवासियों ने राजू श्रीवास्तव को नम आँखों से दी श्रद्धांजलि

सबसे पहले राजू श्रीवास्तव के फोटो पर फूल चढ़ाकर मोमबत्ती जलाई गई. उसके बाद सभी फैंस ने एक हाथ में राजू श्रीवास्तव की तस्वीर तो दूसरे हाथ में कैंडल लेकर पूरे वसंत एनक्लेव इलाके में एक शांति मार्च निकाला. कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रीय पूर्वांचल महासंघ दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष आशु चौहान ने कराया था. इसमें सैकड़ों फैन्स और स्थानीय लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

ये कार्यक्रम समाजसेवी अनीता और राष्ट्रीय पूर्वांचल महासंघ द्वारा किया गया था. श्रद्धांजलि देने के बाद राष्ट्रीय पूर्वांचल महासंघ के उपाध्यक्ष आशु चौहान ने कहा कि राजू श्रीवास्तव हमारे दिलों में हैं. वो हमेशा लोगों को हंसाते थे, लेकिन आज वो हमें रुलाकर चले गए. हर साल उनके बरसी पर उन्हें इसी तरह श्रद्धांजलि देंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details