दिल्ली

delhi

मथुरा रोड पर यू-टर्न बनाने का कार्य की शुरुआत, लोगों में खुशी

By

Published : Apr 4, 2022, 4:56 PM IST

मथुरा रोड पर बीते समय में मदनपुर खादर और अली विहार रेड लाइट के पास यू-टर्न को बंद कर दिया गया था. इसके वजह से मदनपुर खादर और आली विहार इलाकों में रहने वाले लाखों लोग काफी परेशान हो रहे थे. अब यू-टर्न के निर्माण कार्य शुरू हो गया है. इसको लेकर लोगों में खुशी है.

delhi update news
यू टर्न बनाने का कार्य प्रारंभ

नई दिल्ली : दिल्ली के मथुरा रोड पर यू-टर्न के निर्माण कार्य की शुरुआत हो गई है. दरअसल लंबे समय से स्थानीय लोगों की मांग थी कि यहां यू-टर्न बनाया जाए क्योंकि मदनपुर खादर और आली विहार रेड लाइट के पास यू-टर्न बंद होने के बाद स्थानीय लोगों को लंबा घूम कर यात्रा करना पड़ता था. उनकी मांग को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाया था. इसके बाद अब यू-टर्न का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है.

स्थानीय लोग यू-टर्न बनाने के लिए आंदोलन भी कर रहे थे. उनकी इन मांगों को ईटीवी भारत ने भी प्रमुखता से उठाया था. इसके अलावा स्थानीय लोग अदालत भी गए थे और वहां सुनवाई के दौरान पीडब्ल्यूडी की तरफ से यू-टर्न बनाए जाने के लिए टेंडर की बात कही गई थी. अब टेंडर होने के बाद निर्माण कार्य शुरू हो गया है. स्थानीय लोग खुस नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि यू-टर्न बंद होने से हमें काफी परेशानी हो रही थी. यहां के लोगों को लंबा घूमना पड़ता था. अब यू टर्न के निर्माण के बाद हमें यहां यात्रा करने में सहूलियत होगी.

यू टर्न बनाने का कार्य प्रारंभ

ये भी पढ़ें :मुखर्जी नगर में सीवर लाइन डालने के लिए खोदकर छोड़ी सड़क, लोगों को हो रही परेशानी

दिल्ली का मथुरा रोड दिल्ली का महत्वपूर्ण सड़क है. इस पर बड़ी संख्या में गाड़ियों की आवाजाही होती है. यह दिल्ली को फरीदाबाद और फिर आगे मथुरा से जोड़ता है. इसी सड़क पर मदनपुर खादर और आली विहार के बीच यू-टर्न बनाने का कार्य शुरू किया गया है. इसके बाद स्थानीय लोग प्रसन्न है और निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को मिठाइयां बांटते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details