दिल्ली

delhi

विभिन्न मामलों में शामिल दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 7, 2022, 1:01 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिन ने दो अलग-अलग मामलों में दो कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम में दो अलग-अलग इलाके से दो कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश के पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि लोनी गोल चक्कर के पास एक कुख्यात बदमाश पहुंचने वाला है. सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर विकास के सुपरविजन में एसआई सतीश राणा, एसआई जसवीर , हेड कांस्टेबल अनिल , हेड कांस्टेबल इरफान, कॉन्स्टेबल अनुज , कॉन्स्टेबल दीपक और कॉन्स्टेबल नितिन की टीम का गठन किया गया.

इस टीम ने लोनी गोल चक्कर के पास आकाश नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. उसकी तलाशी में एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद हुए. आकाश के खिलाफ कई उषा के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें:कंझावला पुलिस टीम ने लूट का खुलासा करके पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि 14 दिसंबर को वेलकम थाना क्षेत्र के लूट के मामले में यामीन नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में यामीन के साथी दानिश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर सुंदर नगरी इलाके से स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. दानिश नंद नगरी थाना का घोषित अपराधी है. उसके खिलाफ रॉबरी, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 23 मामले दर्ज हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details