दिल्ली

delhi

नरेला में चोरी-लूटपाट मामले के दो आरोपी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं केस

By

Published : Jun 19, 2020, 6:36 AM IST

राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं तो वहीं पुलिस भी लगातार अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर कई केस दर्ज हैं.

Two accused in the robbery-robbery case arrested in Narela
नरेला पुलिस ने दो बदमाश किए गिरफ्तार

नई दिल्ली: नरेला थाना पुलिस ने इलाके के घोषित बीसी, हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों बदमाश नरेला और आसपास के इलाकों में कई चोरी, लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुके थे.

नरेला पुलिस ने दो बदमाश किए गिरफ्तार

पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी सहित चार मामले सुलझाए हैं. इन दोनों से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी है. बता दें कि इनके ऊपर पहले भी कई अपराधिक मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की हुई एक स्कूटी भी बरामद की है जो कि पिछले दिनों नरेला थाना इलाके से ही चोरी की गई थी.

दोनों पर पहले से ही मामले दर्ज

इन दोनों में एक घोषित बीसी, हिस्ट्रीशीटर आसिफ इलियास आरिफ इलियास और दूसरा कपिल है. इसके ऊपर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस ने फिलहाल पूछताछ में 4 मामलों के खुलासे का दावा किया है.

तीन मोबाइल फोन बरामद

पुलिस इन दोनों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है और बताया जा रहा है कि इन्होंने बीते दिनों और भी कई मामलों को अंजाम दिया है. पुलिस इनके पास से पुलिस ने लूटपाट और झपटमारी किए हुए तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details