दिल्ली

delhi

दिल्ली BJP के पूर्व मीडिया प्रभारी को मिली गर्दन काटने की धमकी, पढ़िए 11 बजे तक की दस बड़ी खबरें

By

Published : Jun 29, 2022, 11:07 AM IST

दिल्ली बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को मिली गर्दन काटने की धमकी. ऐसे ही देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें 11 बजे तक की बड़ी खबरें..

11 बजे तक की बड़ी खबरें
11 बजे तक की बड़ी खबरें

  • दिल्ली BJP के पूर्व मीडिया प्रभारी को मिली गर्दन काटने की धमकी

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा और पूर्व मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल ने पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. तमाम विरोध के बाद इन्हें पार्टी से निकाल दिया गया. इसी क्रम में नुपुर शर्मा के समर्थन के कारण उदयपुर में एक दर्जी की हत्या कर दी गई. अब नवीन जिंदल को भी ऐसे ही हत्या की धमकी मिली है.

  • महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने उद्धव सरकार को भेजा पत्र

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उद्धव सरकार को विधान सभा का विशेष सत्र बुलाने के लिए भेजा पत्र है. विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडवानीस और भाजपा नेताओं ने मंगलवार को राज्यपाल से मुलाकात कर फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की थी.

  • एकनाथ शिंदे ने शक्ति परीक्षण के लिए मुंबई लौटने की घोषणा की

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि वह महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार के खिलाफ विधानसभा में शक्ति परीक्षण के लिए गुरुवार को मुंबई जाएंगे.

  • महाराष्ट्र : पालघर के तारापुर में एक केमिकल फैक्ट्री में लगी आग

महाराष्ट्र के पालघर में मंगलवार देर रात तारापुर इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई. यह आग पालघर के मिडक इंडस्ट्रियल एरिया में तारापुर की एक केमिकल फैक्ट्री में लगी है.

  • कश्मीरी गेट आईएसबीटी बनेगा ट्रांजिट हब, यात्रियों को मिलेंगी और सहूलियतें : कैलाश गहलोत

दिल्ली के कश्मीरी गेट अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल (ISBT) को विकसित किया जाएगा. प्रस्तावित योजना के अनुसार, कश्मीरी गेट ISBT में इंट्रा सिटी सरकारी बसों के लिए बस-बे होंगे जो यात्रियों को इंट्रा सिटी सरकारी बसों में चढ़ने और उतरने में मदद करेंगे और इमारत में प्रवेश किए बिना सीधे ISBT तक पहुंच सकेंगे.

  • अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दिखाई हरी झंडी

श्री अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था बुधवार सुबह जम्मू से कश्मीर घाटी के लिए रवाना हो गया है. श्री अमरनाथ यात्रियों के पहले जत्थे को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने यात्री निवास भवन जम्मू से झंडी दिखाकर रवाना किया.

  • मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया के तेल गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक खाद्य तेल के गोदाम में सुबह करीब 3 बजे भीषण आग लग गई. आग की खबर से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पड़ोस के तमाम इमारतों को खाली करा लिया गया. फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी गई.

  • #PetrolDieselPrice: पेट्रोल-डीजल की नई दरें जारी, यहां जाने दिल्ली-NCR में क्या है रेट...

तेल कंपनियों ने बुधवार यानी 29 जून 2022 के लिए पेट्रोल-डीजल की नई दरें जारी कर दी हैं. आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं की गई है. दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल 96.72 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर है.

  • हाई ह्यूमिडिटी ने बढ़ाई दिल्ली के लोगों की परेशानी, देर शाम हल्की बारिश के आसार

इंडियन मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट की रिपोर्ट में आज सुबह 8:30 बजे राजधानी दिल्ली का न्यूनतम तापमान सफदरजंग के क्षेत्र में 28.8, पालम 29.8, लोधी रोड 27.6, रिज 26.7 और आयानगर में 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

  • गाजियाबादः लगी तलब तो शराब की दुकान लूटने पहुंचा इनामी बदमाश, पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक इनामी बदमाश सहित दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. दोनों किसी शराब दुकान की लूट के मकसद से निकले थे. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details