दिल्ली

delhi

दिल्ली के बवाना में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नहर में डूबे पांच युवक

By

Published : Sep 10, 2022, 3:21 PM IST

Updated : Sep 10, 2022, 8:51 PM IST

दिल्ली में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा हो गया, जिसमें पांच बच्चे डूब गए. इसमें से तीन को बरामद कर लिया गया है. बाकी की तलाश की जा रही है.

बवाना नहर में डूबे युवक
बवाना नहर में डूबे युवक

नई दिल्ली:राजधानी के बवाना इलाके में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शनिवार को विसर्जन करने आए पांच युवक बवाना नहर में डूब गए. कई घंटों की मशक्कत के बाद तीन युवकों को बाहर सुरक्षित निकाला गया. जबकि, दो अभी भी लापता है. गोताखोर तलाशी में जुटे हुए हैं. हादसे के शिकार हुए सभी युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बवाना में मूर्ति विसर्जन करने आए एक समूह के पांच लोग विसर्जन करते हुए बवाना नहर में डूब गए. कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन लोगों को बवाना नहर से निकाला जा सका. जबकि, दो की तलाश अभी भी जारी है. जानकारी के मुताबिक, किराड़ी इलाके से मूर्ति विसर्जन करने आए ये लोग बवाना नहर में पानी में उतरे और गहरा पानी और बहाव तेज होने के कारण पांच लोग बह गए. इसके बाद गोताखोर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची कई घंटे तक तलाश करने के बाद तीन को निकाला गया जिनकी जान बच गई. दो अन्य युवकों की तलाश अभी भी जारी है.

विसर्जन के दौरान नहर में डूबे पांच युवक

गोताखोर सीढ़ी लगाकर अब भी तलाश कर रहे हैं रेस्क्यू की पूरी टीम जल्द से जल्द डूबे हुए दो अन्य युवकों को तलाशने में जुटी हुई है. अब तक उनका कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है. परिजनों का कहना है कि पुलिस और गोताखोर उचित कार्रवाई नहीं कर रहे हैं जिस कारण अब तक दो लोगों को नहीं तलाशा जा सका है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Sep 10, 2022, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details