दिल्ली

delhi

प्रीतमपुरा में भगवान के मुकुट, सोने के छत्र लेकर भाग गए चोर, देखें वीडियो

By

Published : Oct 11, 2022, 5:19 PM IST

प्रीतमपुरा इलाके के एक मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है. एक लड़का और लड़की ने मंदिर से भगवान के चांदी के मुकुट, सोने के छत्र, तांबे और पीतल के बर्तन और मंदिर के घंटे को चुराकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों की शिकायत पर मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोज में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में चोरों ने एक मंदिर को निशाना बनाया है. एक लड़का और लड़की मंदिर से भगवान के चांदी के मुकुट, सोने के छत्र, तांबे और पीतल के बर्तन और मंदिर के घंटे तक उतार कर ले गए. घटना बीती रात करीब तीन बजे की है. चोरी की घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. (theft in temple of pritampura)

मंदिर समिति से जुड़े शख्स अश्वनी वत्स ने बताया कि घटना बीती रात करीब 3 बजे की है. मंदिर में एक लड़का और लड़की दीवार फांदकर प्रवेश करते हैं और मंदिर में भगवान के सर पर लगे चांदी के मुकुट, सोने के छत्र, तांबे और पीतल के बर्तन के साथ मंदिर में लगे घंटों को भी उतार कर ले गए. घटना प्रीतमपुरा इलाके के PU ब्लॉक की है. मंदिर में चोरों ने करीब सात लाख के गहने और धातु के बर्तनों की चोरी की है.

मंदिर में चोरी का लाइव वीडियो.

ये भी पढ़ें:मंदिर में प्रार्थना करने और माफी मांगने के बाद दानपात्र लेकर फरार हुआ चोर

घटना की सूचना मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस को दी गई, पुलिस टीम और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मंदिर में लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस टीम दोनों लड़का और लड़की की पहचान कर रही है.

सीसीटीवी में दोनों ही चोरों के चेहरे साफ देखे जा सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने मंदिर समिति की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पड़ताल में जुटी है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details