दिल्ली

delhi

कोरोना: स्वामी राजेश्वरानंद महाराज ने लगाई काढ़े की छबील

By

Published : Jun 12, 2020, 9:13 PM IST

कोरोना से बचाव के लिए स्वामी राजेश्वरानंद महाराज द्वारा दिल्ली के कई इलाकों में आयुष काढ़ा की छबील लगाई जा रही है. वहीं उनका कहना है कि एनजीओ या धार्मिक व व्यवसायी संस्थान हमसे संपर्क कर छबील लगवा सकते हैं.

Ayush decoction camp
आयुष काढ़ा छबील

नई दिल्ली:देश में बढ़ते कोरोना से बचने के लिए हर कोई अलग- अलग उपाय कर रहा है. इसी क्रम मेंस्वामी श्री राजेश्वरानंद महाराज द्वारा दिल्ली के कई इलाकों में कोरोना से बचाव के लिए आयुष काढ़ा की छबील लगाई जा रही है.

कोरोना वायरस से बचाव के लिए आयुष काढ़ा की छबील लगाई गई

छात्रों की अपील पर किया गया छबील का आयोजन

आयुष काढ़ा छबील आज प्रियदर्शनी विहार, लक्ष्मी नगर में स्थित एडीएम लॉ फर्म के छात्रों की अपील पर काढ़े की छबील लगाई गई. इस छबील में स्वामी राजेश्वरानंद महाराज ने कोरोना से बचाव के उपाय बताए. साथ ही इस काढ़े में प्रयोग होने वाले सामान के बारे में भी बताया और गुरुमाता ने काढ़े बनाने की विधि बताई.

फर्म के 90 कर्मचारियों ने पिया काढ़ा

इस फर्म के लगभग 90 कर्मचारियों ने काढ़ा पिया और पीने की इच्छा जताई. इस फर्म के मुख्य चेयरमैन एडवोकेट अजय शुक्ला ने स्वामी राजेश्वरानंद का स्वागत किया और उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि इस समय संतों व महात्माओं का मार्गदर्शन ही बचा सकता है. वहीं अजय शुक्ला ने परिवार के सदस्यों के लिए भी काढ़ा लिया.

स्वामी राजेश्वरानंद ने की अपील

स्वामी राजेश्वरानंद महाराज ने कहा कि कोई भी एनजीओ या धार्मिक व व्यवसायी संस्थान काढ़ा छबील को लगवा सकती है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग हमसे संपर्क करें और इस तरह की काढ़ा छबील को लगाकर कोरोना का सर्वनाश करने में हमारी मदद करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details