दिल्ली

delhi

AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी की गिरफ्तारी पर लगी रोक बढ़ी

By

Published : Sep 21, 2019, 10:10 PM IST

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी से मारपीट के मामले पर राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अखिलेश पति त्रिपाठी की गिरफ्तारी पर लगी रोक 26 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी है.

अखिलेश पति त्रिपाठी की गिरफ्तारी पर लगी रोक बढ़ी

नई दिल्ली:राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी की गिरफ्तारी पर लगी रोक 26 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी है. स्पेशल जज अजय कुमार कुहार ने अखिलेश पति त्रिपाठी को जांच में शामिल होने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने कहा कि जब भी जांच अधिकारी बुलाएं वे जांच में शामिल हों.

बता दें कि पिछले 13 सितंबर को कोर्ट ने अखिलेश पति त्रिपाठी की गिरफ्तारी पर लगी रोक पर 21 सितंबर तक के लिए रोक लगाई थी. कोर्ट ने नगर निगम के अधिकारी की पिटाई के बाद इलाज करने वाले निजी अस्पताल के रिकॉर्ड तलब किए थे.

पिछले 12 सितंबर को कोर्ट ने अखिलेश पति त्रिपाठी को राहत देते हुए 13 सितंबर तक की गिरफ्तारी पर रोक लगा दिया था.

क्या है मामला
उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी ने त्रिपाठी के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया था. घटना 5 सितंबर की है. उत्तरी दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर रवीन्द्र कुमार गुप्ता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि जब वे आजादपुर इलाके में साफ सफाई के काम की निगरानी कर रहे थे. उस समय विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और उनके समर्थकों ने सरकारी काम में बाधा डालते हुए मारपीट की और मोबाइल छीन लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details