दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स टीम ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार, देसी पिस्टल और कारतूस बरामद

By

Published : Aug 24, 2021, 10:45 PM IST

अपराध पर लगाम लगाने को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में नारकोटिक्स स्क्वाड ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक पिस्तौल और 32 बोर के दो कारतूस बरामद किये गये हैं.

narcotics squad team arrested miscreant in delhi
देशी पिस्टल और कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली नारकोटिक्स स्क्वाड ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से एक पिस्तौल और 32 बोर के दो कारतूस बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के लाल कुआं के विश्वकर्मा कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि अपराध की रोकथाम को देखते हुए एसीपी विजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने नारकोटिक्स के इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में गश्त के लिए एक टीम का गठन किया था. इस टीम में ओंकार, एसआई राजेश, कांस्टेबल दिनेश और जोगिंदर संजय को शामिल किया गया. गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल सतीश को एक अपराधी के बारे में सूचना मिली, जो दिल्ली के दक्षिण जिले में अपराध करने वाला है. इस सूचना पर एमबी रोड के पास मस्जिद मोड के पीछे खानपुर जेजे कॉलोनी के पास जाल बिछाया गया.

ये भी पढ़ें :स्पेशल स्टाफ ने चोर को दबोचा, 5 मोबाइल 1 स्कूटी बरामद

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि टीम ने एक व्यक्ति को अपनी ओर आते देखा, जो अचानक वापस मुड़ गया. शक होने पर नारकोटिक्स टीम ने उसका पीछा कर दबोच लिया. तलाशी लेने पर उसके पास से दो जिंदा कारतूस के साथ एक देशी पिस्तौल बरामद की गई. पूछताछ के बाद उस व्यक्ति को नारकोटिक्स की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस ने कैब चालक से लूट के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details