दिल्ली

delhi

विकासपुरी में दुकानदार की दिनदहाड़े पिटाई, देखें Video

By

Published : Sep 26, 2022, 6:10 PM IST

वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके में दिनदहाड़े एक दुकानदार की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई (Shopkeeper beaten up in daylight in Vikaspuri) कर दी. घटना दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके में दिनदहाड़े एक दुकानदार की उसके दुकान में घुसकर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई (Shopkeeper beaten up in daylight in Vikaspuri) कर दी. घटना दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला रविवार का है. इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, दीपक विकासपुरी के बुढेला गांव में कपड़े की दुकान चलाते हैं और उनका पड़ोस में रहने वाले एक विक्की से पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा था, जो पिछले काफी समय से चला रहा था. इसी झगड़े को लेकर दोनों का मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया, जिसके बाद पड़ोसी विक्की के पास कोर्ट का नोटिस आया. इस बात से वह इतना बौखला गया कि दीपक की दुकान में डंडा लेकर घुस आया और अचानक उस पर ताबड़तोड़ डंडों से वार करना शुरू कर दिया.

विकासपुरी में दुकान में घुसकर दुकानदार की पिटाई

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें आरोपी के साथ तीन से चार लोग और भी दिख रहे हैं, जिसमें एक महिला भी सीसीटीवी में दिख रही है. कुछ लोग विक्की को रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन विक्की मौका देख दुकानदार पर हमला कर रहा था. इस बीच मौका देखकर दीपक दुकान के काउंटर पर रखा डंडा नीचे गिरा देता है और फिर वह सभी चले जाते हैं.

ये भी पढ़ेंः बियर शॉप पर बाइक खड़ी करने के विवाद में मारपीट, एक घायल, तीन गिरफ्तार

घटना की लिखित शिकायत विकासपुरी थाने में दी गई. हालांकि, घटना की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले में टालमटोल वाला रवैया अपना रही थी. जब मामला जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल के संज्ञान में आया तो उन्होंने विकासपुरी एसएचओ को आरोपियों के खिलाफ सख्ती बरतने का निर्देश दिया. इसके फौरन बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने सभी आरोपियों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details