दिल्ली

delhi

एनएसई की गोपनीय सूचना साझा करने की आरोपी चित्रा रामकृष्ण की हैंडराईटिंग सैंपल एकत्र करने की अनुमति

By

Published : Mar 28, 2022, 8:53 PM IST

दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई को अनुमति दी है कि वो नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले की आरोपी चित्रा रामकृष्ण की हैंडराइटिंग के सैंपल एकत्र करे. स्पेशल जज संजीव अग्रवाल ने सीबीआई की अर्जी पर ये आदेश दिया.

चित्रा रामकृष्णा
चित्रा रामकृष्ण

नई दिल्ली: दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई को अनुमति दी है कि वो नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले की आरोपी चित्रा रामकृष्ण की हैंडराइटिंग के सैंपल एकत्र करे. स्पेशल जज संजीव अग्रवाल ने सीबीआई की अर्जी पर ये आदेश दिया.

कोर्ट ने साेमवार काे चित्रा रामकृष्ण की न्यायिक हिरासत 11 अप्रैल तक बढ़ाने के आदेश दिये. आज चित्रा की न्यायिक हिरासत ख्त्म हो रही थी जिसके बाद सीबीआई ने उसे कोर्ट में पेश किया था. आज हुई सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कहा कि जांच अहम मोड़ पर है और वो कई डिजिटल साक्ष्यों की पड़ताल कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःएयरसेल-मैक्सिस डील मामले के आरोपी कार्ति चिदंबरम ने विदेश जाने की अनुमति मांगी

26 मार्च को कोर्ट ने चित्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सीबीआई को नोटिस जारी किया था. 14 मार्च को कोर्ट ने चित्रा रामकृष्णा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. सीबीआई ने चित्रा रामकृष्णा को छह मार्च को गिरफ्तार किया था, इसके पहले 5 मार्च को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने चित्रा रामकृष्ण की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 24 मार्च को कोर्ट ने इस मामले के सह आरोपी आनंद सुब्रमण्यम की जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details