दिल्ली

delhi

दिल्ली के मायापुरी में लूट और अपहरण का मामला सुलझा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2022, 11:55 AM IST

दिल्ली पुलिस ने मायापुरी थाना इलाके में लूट और अपहरण के (Robbery and kidnapping case in Delhi) मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर उसके पास से 55 लाख की एलईडी, लाखों की ज्वेलरी और इलेक्ट्रिक सामान बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने वेस्ट जिले के मायापुरी थाना इलाके में लूट और अपहरण के (Robbery and kidnapping case in Delhi) मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर उससे लूटा हुआ लाखों का माल बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें:दक्षिणी दिल्ली में अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान में अलग-अलग घटनाओं में चार बदमाश गिरफ्तार

वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल से मिली जानकारी के अनुसार, 7 अक्टूबर को उन्हे एक शिकायत मिली थी कि ब्लू डॉट कोरियर के लिए अलग-अलग इलाकों से सामान इकट्ठा करने वाले एक टेम्पो ने मायापुरी इलाके से सामान इकट्ठा किया और फिर वहां से कीर्ति नगर दफ्तर जाने की बजाए राजौरी गार्डन की तरफ जाने लगा. टेंपो में सवार कर्मचारी ने ड्राइवर और उसके एक सहयोगी को इस बात के लिए टोका तो उन्होंने चाकू दिखाकर उसका मुंह बंद कर दिया, इसके बाद बदमाश टेंपो को रोहतक की तरफ ले गए और वहां शिकायतकर्ता को छोड़ टेंपो लेकर आगे बढ़ गए.

दिल्ली के मायापुरी में लूट और अपहरण का मामला

शिकायत मिलने के बाद मायापुरी पुलिस की टीम जांच में जुटी और कीर्ति नगर से रोहतक जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. पुलिस ने साथ ही टेक्निकल सर्विलांस की भी मदद ली. इसके बाद पुलिस को एक आरोपी का सुराग मिल पाया और उसकी गिरफ्तारी की गई, जिसका नाम नवीन था. पुलिस ने नवीन से सख्ती से पूछताछ के बाद लूटा हुआ ट्रक सोनीपत के भैंसवा खुर्द से बरामद किया. पुलिस से मिली जानकारी के बदमाशों द्वारा लुटे हुए सामान में 55 लाख की एलईडी और इसके अलावा लाखों के ज्वेलरी और इलेक्ट्रिक सामान शामिल है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से उसके साथी के बारे में पूछताछ कर मामले की पूरी छानबीन कर रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details