दिल्ली

delhi

द्वारका पुलिस लाइन के पास सीवर डालने के बाद कई जगह धंसी सड़क

By

Published : Jul 31, 2022, 4:30 PM IST

delhi update news
सीवर डालने के बाद कई जगह धंसी सड़क

तस्वीरें द्वारका सेक्टर-16 के पुलिस लाईन के पास सीवर डाला गया था. उसे कवर करने में बरती गई लापरवाही के कारण जगह-जगह सड़कें धंस गई है.

नई दिल्ली : द्वारका इलाके में डेवलपमेंट और रखरखाव को लेकर आये दिन कुछ न कुछ होते ही रहता है. लेकिन कई बार यही विकास कार्य, लोगों के लिये एक नई समस्या पैदा कर देती है, जिससे स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ये तस्वीरें द्वारका सेक्टर-16 के पुलिस लाईन के पास की हैं, आप देख सकते हैं कि किस तरह सड़क धंस गयी है. यहां पर सीवर डाला गया था. उसके बाद उसे कवर करने में बरती गई लापरवाही के कारण जगह-जगह सड़कें धंस गई है. इस कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ये सड़क द्वारका की मुख्य सड़कों में से एक है, ये ओल्ड पालम इलाके को गुरुग्राम और एनएच-8 से जोड़ती है. इस सड़क से हर दिन हजारों लोग आवागमन करते हैं. जब मुख्य सड़क ये हाल है, तो अंदाजा लगा लीजिए कि देहातों और गांवों का क्या हाल होगा.

सीवर डालने के बाद कई जगह धंसी सड़क
इस सड़क पर पैरामिलिट्री फोर्स के साथ दिल्ली पुलिस के सैकड़ों क्वार्टर हैं. पुलिस कॉलोनी में रहने वाले रेजिडेंट्स ने बताया कि बारिश के कारण यहां सड़क धंसी हुई है. ऐसे कई जगह है जहां सड़क धंस और टूट गई है. इसके कारण स्कूल जाने वाले बच्चों को खासी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है, क्योंकि स्कूल बस यहां तक नहीं आ पा रही है. बच्चों को पैदल घर तक जाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें :द्वारकाः टूटी सड़क में फंसी बस, तस्वीर वायरल, कांग्रेस ने कसा तंज- क्या दिल्ली लंदन-पेरिस बन गया

लोगों का कहना है कि द्वारका के लोगों और राहगीरों की इस समस्या को देखते हुए जल्द से जल्द इसे ठीक करवाया जाए. क्योंकि अगर अभी इसे ठीक नहीं किया गया, तो आगे बारिश के दिनों में सड़क की हालत और भी बदतर हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details