दिल्ली

delhi

द्वारका शहर से गांव और बॉर्डर को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे, वाहन चालक परेशान

By

Published : Feb 4, 2022, 9:58 PM IST

Updated : Feb 4, 2022, 11:02 PM IST

द्वारका सिटी से गांव और बॉर्डर को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हैं, जिससे यहां वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लोगों की सरकार और स्थानीय प्रसाशन से मांग है कि जल्द से जल्द इसे ठीक कराया जाए.

Road connecting village to Dwarka sub city in delhi
Road connecting village to Dwarka sub city in delhi

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका उपनगरी सेक्टर 23 को कई इलाकों के साथ शाहबाद, मोहम्मदपुर गांव और कापसहेड़ा से जोड़े जाने वाली सड़क की हालत काफी समय से जर्जर बनी हुई है, सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आते हैं, जिससे आने-जाने वाले राहगीरों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस सड़क की कितनी बुरी हालत हो चुकी है. जगह-जगह से सड़क पर कंक्रीट की परतें निकल चुकी हैं. जिस कारण यहां पर छोटे-बड़े गड्ढे बन आये हैं. यहां से गुजरने वाली सभी गाड़ियों को धीमी रफ्तार से निकलना पड़ता है, जिससे उसमें सवार लोगों को ज्यादा जर्क ना महसूस हो.

द्वारका शहर से गांव और बॉर्डर को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे, वाहन चालक परेशान
इस रास्ते से जाने वाले लोग इस जर्जर रास्तों से जाने को मजबूर हैं, क्योंकि ये सड़क कई इलाकों से जुड़ी हुई है. कई बार इस उबड़-खाबड़ सड़क की वजह से पैदल राहगीर और बाइक सवार गिर कर चोटिल भी हो चुके हैं.लोगों ने बताया कि एयरपोर्ट सहित कई गांव को जोड़ने वाली इस महत्वपूर्ण सड़क पर इतने गड्ढे हैं कि इसे गिन पाना भी मुश्किल है, फिर भी स्थानीय प्रशासन ने अब तक इस सड़क की दुर्दशा पर ध्यान नहीं दिया है. इसके चलते गाड़ियों की जल्दी ही सर्विस करवाने की जरूरत पड़ जाती है. लोगों की सरकार और स्थानीय प्रसाशन से मांग है कि जल्द से जल्द इसे ठीक कराया जाए जिससे राहगीरों को इस जर्जर सड़क पर चलने की समस्या से निजात मिल सके.
Last Updated : Feb 4, 2022, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details