दिल्ली

delhi

निठारी कांड के आरोपी सुरेंद्र कोली को मृत्युदंड, पढ़ें शाम सात बजे की दस बड़ी खबरें...

By

Published : May 19, 2022, 7:10 PM IST

सुप्रीम कोर्ट ने 1988 रोड रेज मामले में नवजोत सिद्धू को 1 साल की सजा सुनाई, नड्डा की मौजूदगी में सुनील जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन जैसी कई बड़ी खबरें बस एक क्लिक में...

Read ten big news of delhi
Read ten big news of delhi

  • विश्वविद्यालय को हिंसा और वैचारिक लड़ाई का अखाड़ा नहीं बनाना चाहिए : अमित शाह

विश्वविद्यालय को हिंसा और वैचारिक लड़ाई का अखाड़ा नहीं बनाना चाहिए. यह बात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कही. उन्होंने छात्रों को विश्वविद्यालयों में विमर्श और चर्चा पर जोर देने की सलाह देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय तो विचार-विमर्श की जगह है.

  • निठारी कांड :14वें मुकदमे में सुरेंद्र कोली को मृत्युदंड, मालिक पंढेर को 7 साल की सजा

नोएडा के निठारी कांड में दर्ज हुए 16 मुकदमों में से 14वें मामले में ग़ाज़ियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत सजा सुना दिया है. कोर्ट ने नौकर सुरेंद्र कोली और मनिंदर सिंह पंढेर की सजा का एलान किया है.

  • सुप्रीम कोर्ट ने 1988 रोड रेज मामले में नवजोत सिद्धू को 1 साल की सजा सुनाई

सुप्रीम कोर्ट ने 1988 रोड रेज मामले में नवजोत सिद्धू को 1 साल की सजा सुनाई

  • jakhar joins bjp : नड्डा की मौजूदगी में सुनील जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन

पंजाब कांग्रेस में कलह के बाद पार्टी छोड़ने वाले पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने गुरुवार को भाजपा का दामन थाम लिया. दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का मौजूदगी में वह पार्टी में शामिल हुए (sunil jakhar joins bjp).

  • मथुरा: श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर से शाही ईदगाह मस्जिद हटाने की याचिका मंजूर, सिविल कोर्ट में होगी सुनवाई

मथुरा में कृष्ण जन्मस्थान परिसर में बनी शाही ईदगाह मस्जिद को हटाने के दो साल पुराने मामले में दायर याचिका को जिला जज की कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. अब कोर्ट में श्रीकृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही ईदगाह मस्जिद केस चलेगा.

  • वजीराबाद में पुलिस-बदमाशों की मुठभेड़, पकड़े गए खेड़ा गांव हत्याकांड के आरोपी

दिल्ली की स्पेशल सेल ने खेड़ा गांव हत्याकांड के आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं. बेरहमी से अंजाम दिए गए इस हत्याकांड को लेकर लोकल पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल भी काम कर रही थी

  • मुंडका अग्निकांड: कोर्ट ने आरोपियों को पांच दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंडका अग्निकांड में गिरफ्तार बिल्डिंग के मालिक और फैक्ट्री के मालिक को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 23 तारीख तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपियों की पेशी के दौरान पांच दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी.

  • कौन बनेगा दिल्ली का नया उपराज्यपाल ?

दिल्ली का नया उपराज्यपाल कौन बनेगा. इस पर चर्चाएं खूब शुरू हो गई हैं. चार बड़े नाम इस दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं, जिनपर कयास लगाए जा रहे हैं. जानिए कौन हैं वे चार लोग जो बन सकते हैं दिल्ली के नए उपराज्यपाल.

  • ज्ञानवापी के बाद कुतुब मीनार पर दावा !

ज्ञानवापी के बाद कुतुब मीनार पर भी विवाद खड़ा हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये विष्णु स्तंभ है. यहां 27 हिन्दू और जैन मंदिरों का समूह था, जिसे तोड़कर कुव्वत-उल-इस्लाम मस्जिद और कुतुब मीनार बनवाया गया था.

  • Gyanvapi Case Live Update: एडवोकेट कमिश्नर विशाल सिंह ने कोर्ट में दाखिल की रिपोर्ट

ज्ञानवापी केस में कमीशन की कार्यवाही की 12 पन्नों की रिपोर्ट ए़डवोकेट कमिश्नर विशाल सिंह ने सेशंस कोर्ट में दाखिल कर दी है. 14 से 16 मई की ज्ञानवापी परिसर में कमीशन कार्यवाही की रिपोर्ट गुरुवार को दाखिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details