दिल्ली

delhi

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष पर रेप की कोशिश का आरोप, पांच सितारा होटल में हुई वारदात

By

Published : Mar 9, 2022, 9:36 AM IST

दिल्ली के पांच सितारा होटल में दुष्कर्म की कोशिश की गई है. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी पर एक महिला ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. संसद मार्ग थाना पुलिस ने फिलहाल युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के प्रयास और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले को लेकर छानबीन की जा रही है.

rape-attempt-case-registered-against-bihar-cricket-association-president-in-delhi
rape-attempt-case-registered-against-bihar-cricket-association-president-in-delhi

नई दिल्ली :बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी पर एक महिला ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि दिल्ली के पांच सितारा होटल में राकेश तिवारी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला की शिकायत पर फिलहाल संसद मार्ग थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. नई दिल्ली जिला डीसीपी अमृता गुगलोथ ने FIR दर्ज होने की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती एक निजी कंपनी में निदेशक है. पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया कि उसकी कंपनी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट, इवेंट ऑर्गेनाइज और विज्ञापन का काम करती है. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने एक साल पहले T20 लीग टूर्नामेंट करवाये थे. इसमें विज्ञापन का काम उनकी कंपनी को मिला था. काम खत्म होने के बावजूद उनकी कंपनी को पेमेंट नहीं मिली थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जुलाई 2021 में किसी परिचित के कहने पर वह राकेश कुमार तिवारी से मिलने के लिए दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पहुंची थीं. यहां पर पेमेंट को लेकर उनके बीच बातचीत चल रही थी. उसी दौरान राकेश ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की. उसने किसी तरीके से खुद को बचाया और वहां से भाग गई थी.

ये भी पढ़ें- माचिस पर विवाद : दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या

ये भी पढ़ें- युवती ने शादी से किया इनकार, दौड़ा-दौड़ा कर मारा चाकू

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह इस घटना से बेहद डर गई थी और पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी, लेकिन अब उसे लगा कि इस मामले को लेकर चुप नहीं रहना चाहिए. इसलिए वह शिकायत करने के लिए पहुंची है. संसद मार्ग थाना पुलिस ने फिलहाल युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के प्रयास और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले को लेकर छानबीन की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details