दिल्ली

delhi

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश का अलर्ट, दोपहर बाद शुरू हुई बारिश

By

Published : Sep 24, 2021, 5:11 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 5:47 PM IST

बारिश में भींगकर जाते हुए लाेग.

मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए वर्षा की उम्मीद जताई है. साथ ही दिल्ली में येलो अलर्ट भी जारी किया है.शुक्रवार सुबह से दोपहर तक दिल्ली का मौसम साफ बना हुआ था.

नई दिल्ली : दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में दोपहर बाद तेज हवाएं चलने लगी और बारिश शुरू हो गई. इससे पहले शुक्रवार सुबह से दोपहर तक दिल्ली का मौसम साफ बना हुआ था. मौसम विभाग ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक नरेला, जाफरपुर, नजफगढ़, द्वारका, पालम, आईजीआई एयरपोर्ट और एनसीआर में झमाझम बारिश का अनुमान है.



मौसम विभाग के मुताबिक एनसीआर के बहादुरगढ़, गाजियाबाद नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बारिश का अलर्ट है दिल्ली और एनसीआर में बादल छाए हुए हैं. जिसके बाद दिल्ली और एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है.

मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया
ये खबर भी पढ़ेंःसड़क पर जमी धूल, निगम का पैसा साफ कर रही मैकेनिकल स्वीपर मशीन


शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री दर्ज किया गया है, जो कि सामान्य से 2 डिग्री कम है मौसम विभाग में पहले ही इस हफ्ते भी लगातार बारिश का अनुमान जताया था जिसके बाद 30 सितंबर तक दिल्ली और एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा.

Last Updated :Oct 17, 2021, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details