दिल्ली

delhi

बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में AAP और ओजोन मुक्ति संघर्ष समिति ने किया प्रदर्शन

By

Published : Nov 9, 2020, 1:30 PM IST

बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर और जैतपुर इलाके में आम आदमी पार्टी और ओजोन मुक्ति संघर्ष समिति के द्वारा प्रदर्शन आयोजित किया गया. 'आप' नेताओं का कहना है कि इन इलाकों में ओजोन के लिए मौजूदा विधायक रामवीर सिंह बिधूरी जिम्मेवार हैं.

protest in Badarpur Assembly constituency
बदरपुर में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

नई दिल्ली: बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर और जैतपुर इलाकों में ओजोन की समस्या से बरसों से स्थानीय लोग परेशान हो रहे हैं. यह मुद्दा एक बार फिर इन इलाकों में गर्म है और इसको लेकर रविवार को प्रदर्शन भी किया गया जिसका आयोजन आम आदमी पार्टी और ओजोन मुक्ति संघर्ष समिति के द्वारा किया गया. वहीं आप नेताओं का कहना है कि इन इलाकों में ओजोन के लिए मौजूदा विधायक रामवीर सिंह बिधूरी जिम्मेवार हैं.

बदरपुर में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन
बता दें कि बदरपुर से पूर्व विधायक व आप नेता राम सिंह नेता ने बताया कि मनोज तिवारी को बुलाकर रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहलवाया था कि 'ओ-जोन गो जोन' हो गया, लेकिन अभी तक यह नहीं हटा है. ओ-जोन के नाम पर जनता से पैसे लूटे जा रहे हैं. इसमें विधायक के निगम पार्षद शामिल हैं. इसके अलावा भी राम सिंह नेता ने कई आरोप रामवीर सिंह बिधूरी पर ओ-जोन को लेकर लगाएं हैं.

वहीं ओजोन मुक्ति संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष सरजीत चौकन ने बताया कि हम लोगों ने प्रदर्शन आयोजित किया, लेकिन पुलिस ने हमें रोक दिया क्षेत्र के सैकड़ों लोगों का सहयोग मिला. इसके अलावा बदरपुर से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष श्री चंद बोहरा ने बताया कि राजनीति के तहत सालों से ओजोन के नाम पर जैतपुर मीठापुर क्षेत्र के लोगों के साथ धोखा किया जा रहा है और इसी को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया था, लेकिन उसको करने नहीं दिया गया आने वाले समय में हम हर वार्ड में जाकर लोगों को इस बारे में बताएंगे और यह संघर्ष तबतक जारी रहेगा जबतक ओ-जोन नहीं हटेगा.




मीठापुर जैतपुर इलाकों में लंबे समय से ओ-जोन के लगने से यहां पर कानूनी रूप से कोई भी निर्माण नहीं हो सकता है. इसी वजह से यहां के स्थानीय लोग काफी समय से परेशान होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details