दिल्ली

delhi

डीसीपी ने दिए प्रॉपर्टी डीलरों को अवैध कब्जे से दूर रहने के निर्देश

By

Published : Dec 11, 2021, 6:36 PM IST

द्वारका के प्रॉपर्टी डीलरों (Property dealers in dwarka) को DCP ने निर्देश दिए. डीसीपी ऑफिस कॉम्प्लेक्स (DCP office complex) में डीसीपी शंकर चौधरी ने जिले के प्रॉपर्टी डीलरों के साथ मीटिंग आयोजित कर उनसे बातचीत की. मीटिंग में जमीनों के अवैध कब्जो से दूर रहने के निर्देश दिए गए.

ASDA
ASaS

नई दिल्ली: द्वारका जिले के लॉ एंड ऑर्डर(Law and Order situation in dwarka) को सुचारू रूप से बनाये रखने के लिए पुलिस एक तरफ जहाॅं लगातार पट्रोलिंग कर अपराधियों में खौफ और आम लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करने में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ RWA, MWA और अन्य स्थानीय समूहों के साथ मीटिंग कर कम्युनिटी पुलिसिंग (community policing in delhi) में भी लगी हुई है.

इसी क्रम में द्वारका के डीसीपी ऑफिस कॉम्प्लेक्स में डीसीपी शंकर चौधरी ने जिले के प्रॉपर्टी डीलरों के साथ मीटिंग आयोजित कर उनसे बातचीत की. इस मीटिंग में द्वारका जिले के नजफगढ़, छावला, बाबा हरिदास नगर, जाफ़रपुर कलां और मोहन गार्डेन आदि इलाकों के प्रॉपर्टी डीलर पहुंचे थे.

प्रॉपर्टी डीलरों के साथ मीटिंग आयोजित कर उनसे बातचीत की


इस दौरान डीसीपी ने उनसे कहा कि वो द्वारका इलाके में किसी भी तरह की फुल प्लॉट कब्जे या एग्रीकल्चरल लैंड(Full plot and agricultural land) की प्लॉटिंग में संलिप्त न हो. उन्होंने आगाह करते हुए कहा कि जो भी ऐसी गतिविधियों में लिप्त पाये जाएंगे. उनके खिलाफ विधि सम्मत और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं:DU: अब कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के तहत होगा एडमिशन, अकादमिक काउंसिल ने दी मंजूरी


गौरतलब है कि इससे पहले स्ट्रीट क्राइम रोकने के लिए बदमाशों में खौफ पैदा करने और लोगों में आत्म विश्वास जगाने के उद्देश्य से द्वारका जिले की पुलिस टीम ने सामूहिक पेट्रोलिंग(community patrolling) की थी. जिसमें लगभग 200 बाईक पर सवार पुलिस के जवान सायरन बजाते हूए एक साथ इलाके में घूमते नजर आए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details