दिल्ली

delhi

दिल्ली नगर निगम चुनाव : भाजपा के खिलाफ लगे काले पोस्टर, AAP पर आरोप

By

Published : Mar 21, 2022, 4:57 PM IST

दिल्ली की सड़कों पर नगर निगम चुनाव टलने की आशंकाओं के बीच पोस्टर चिपके दिखाई दे रहे हैं. राजनीतिक लोगों का कहना है कि यह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया है.

भाजपा के विरोध में लगे पोस्टर
भाजपा के विरोध में लगे पोस्टर

नई दिल्ली :दिल्ली में नगर निगम चुनाव टलने की आशंकाओं के बीच सड़कों पर काले पोस्टर चिपके दिखाई दे रहे हैं. इन पोस्टरों में भाजपा द्वारा निगम चुनाव टालने की बात कही गई है. पोस्टरों में लिखा है कि "भाजपा ने एमसीडी चुनाव कराया रद्द, हार के डर से भागी भाजपा". अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह पोस्टर रातों-रात किसने लगाए हैं. साथ ही अभी यह भी साफ नहीं है कि इसके पीछे किसी राजनीतिक व्यक्ति का हाथ है या फिर किसी आम आदमी ने भाजपा से नाराजगी के चलते ऐसा किया है.

हालांकि राजनीतिक लोगों का कहना है कि इन पोस्टर के रंग और तरीके को देखकर यह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की करतूत दिख रही है, लेकिन AAP विधायक संजीव झा इस बात से साफ इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि इसमें AAP पार्टी का कोई हाथ नहीं है. साथ ही वे अपनी पार्टी को इससे दरकिनार करते दिखे.

भाजपा के विरोध में लगे पोस्टर

बता दें कि कुछ दिन पहले तक दिल्ली में नगर निगम चुनाव बेहद नजदीक माने जा रहे थे. अटकले लगाई जा रहे थे कि होली से पूर्व ही नगर निगम चुनाव की तारीखों की घोषणा हो जाएगी, बावजूद इसके चुनाव आयोग की ओर से तारीखों का ऐलान नहीं किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details