दिल्ली

delhi

पूर्वांचल के वाेटराें के सहारे MCD की नैया पार लगाना चाहते हैं राजनीतिक दल

By

Published : Sep 21, 2021, 7:21 PM IST

मटियाला इलाके में बीजेपी ने जनसंपर्क अभियान चलाया

आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल के वोटरों की खासी संख्या काे देखते हुए न सिर्फ विधानसभा बल्कि एमसीडी में भी प्रतिनिधित्व देकर उन्हें अपनी तरफ किया. अब बीजेपी भी आप की तरह पूर्वांचल के लोगों के सहारे MCD की नैया पार लगाना चाहती है.

नई दिल्ली : MCD चुनाव में महज कुछ महीनों का वक्त रह गया है. राजधानी में पूर्वांचल वोटरों की अच्छी संख्या है. इसे देखते हुए सभी पार्टी के नेता लोगों के बीच पहुंचने लगे हैं. मटियाला इलाके में बीजेपी ने जनसंपर्क अभियान चलाया.


दिल्ली में होने वाले किसी भी चुनाव में पूर्वांचल के वोटर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. ऐसे में अलग-अलग राजनीतिक दल इन इलाकों में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. बीजेपी की तरफ से मटियाला इलाके में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत हुई. कार्यक्रम में नजफगढ़ जिला बीजेपी के अध्यक्ष विजय सोलंकी के साथ-साथ पार्षद का चुनाव लड़ चुके बीजेपी नेता अशोक शर्मा ने जिले के कई और पदाधिकारियों के साथ हिस्सा लिया.

मटियाला इलाके में बीजेपी ने जनसंपर्क अभियान चलाया

ये खबर भी पढ़ेंःनिष्कासित निगम पार्षद के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, पूजा मदान पार्टी में शामिल

ये खबर भी पढ़ेंःसाहित्य अकादमी की लाइब्रेरी में पढ़ सकते हैं 24 भाषाओं में दो लाख से ज्यादा किताबें

अभियान के दौरान पूर्वांचल के लोगों के उत्थान के साथ-साथ उनके सहयोग पर चर्चा हुई. इन इलाकों के अधिकतर कॉलोनी की बदहाली पर भी बीजेपी नेताओं ने चर्चा की. साथ ही इन कॉलोनियों में विकास की योजनाओं को कैसे लोगों तक पहुंचाया जाए इस पर भी विचार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details