दिल्ली

delhi

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, दिल्ली पुलिस ने किया भंडाफोड़

By

Published : Mar 1, 2022, 5:43 PM IST

राजधानी दिल्ली के शाहादरा में स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का जिला पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने छापा मारकर एक युवती और एक दलाल को गिरफ्तार किया है.

delhi crime update news
दिल्ली में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़

नई दिल्ली : पुलिस ने क्रॉस रिवर मॉल में वैली स्पा सेंटर में छापा मारकर एक युवती और एक दलाल को गिरफ्तार किया है. डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नंद नगरी निवासी 28 साल के अर्जुन के रूप पर हुई है. जबकि युवती की उम्र 22 साल है. डीसीपी ने बताया कि शाहदरा जिला पुलिस को सूचना मिली थी कि क्रॉस रिवर मॉल के वैली स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने एक डमी कस्टमर को भेजा. डमी कस्टमर जब स्पा में गया तो उसे एक लड़की के साथ केबिन में भेजा गया. लड़की ने पांच सौ रुपये में सेक्स का ऑफर दिया. इसके बाद डमी कस्टमर ने मिस कॉल मार कर मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ और आनंद विहार थाने की जॉइंट पुलिस ने छापा मारा और स्पा सेंटर से अरुण और युवती को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें :देह व्यापार में पकड़ी गई उज़्बेकिस्तानी युवतियां, पुलिस बनी ग्राहक

पूछताछ में सामने आया है कि स्पा सेंटर का लाइसेंस पंकज बब्बर नाम के युवक के नाम पर जारी किया गया था. जबकि स्पा सेंटर को द्वारका की रहने वाली एक युवती संचालित कर रही थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details