दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने दो कुख्यात स्नैचर किया गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस बरामद

By

Published : Jan 4, 2022, 7:47 PM IST

दिल्ली पुलिस (delhi police news) ने दो कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार (snatchers arrested in delhi) किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहरुख और वसीम के तौर पर हुई है. शाहरुख के खिलाफ पहले से 26 स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.

delhi crime
दिल्ली अपराध

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर थाना पुलिस ने दो कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार (snatchers arrested in delhi) किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक पिस्टल एक जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद की गई है.

डीसीपी संजय कुमार सेन ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहरुख और वसीम के तौर पर हुई है.दोनों न्यू सीलमपुर के झुग्गी बस्ती के रहने वाले हैं.सीलमपुर थाना में तैनात कॉन्स्टेबल निशू, कॉन्स्टेबल लोकेश और कॉन्स्टेबल राहुल जग, प्रवेश अस्पताल के पास ड्यूटी पर थे. इस दौरान ब्रह्मपुरी पुलिया के पास एक बाइक गलत साइड से आते दिखाई दी. पुलिसकर्मियों को देखकर बाइक सवार भागने लगे. लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ.

दिल्ली में दो कुख्यात स्नैचर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :डीडीए की पॉलिसी के नाम पर करोड़ो की ठगी, एमटीएनएल के नाम का इस्तेमाल

बाइक की जांच की गई तो बाइक मॉरीश नगर थाना क्षेत्र से चोरी की निकली. आरोपियों ने बताया कि वह इलाके में वाहन चोरी और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया करते हैं. पूछताछ में आरोपियों की पहचान शाहरुख और वसीम के तौर पर हुई. शाहरुख के खिलाफ पहले से 26 स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details