दिल्ली

delhi

साउथ दिल्ली: लूट के मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2021, 7:25 PM IST

तिगड़ी थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथी इन दोनों के कब्जे से पुलिस टीम ने एक मोटर साइकिल, एक मोबाइल और एक बटनदार चाकू को बरामद किया है.

Police arrested two accused including a minor in robbery case in south delhi
साउथ दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दोनों के कब्जे से पुलिस टीम ने एक मोटर साइकिल, एक मोबाइल और एक बटनदार चाकू को बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान एक नाबालिग और तुसार राजौरा के रूप में की गई है. दोनों आरोपी दिल्ली के संगम विहार इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

एसएचओ के नेतृत्व में टीम का गठन

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि एक शिकायतकर्ता ने तिगड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि जब वह अपने दोस्त के साथ अपने घर के बाहर घूम रहा था, तभी दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और वहां से भाग गए. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी ने तिगड़ी थाने के एसएचओ रामफूल मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें एसआई राकेश, एसआई राम किशन, हेड कॉन्स्टेबल सुरेंदर, कॉन्स्टेबल नरेंद्र और कृष्ण को शामिल किया गया.

वहीं पुलिस ने कई कैमरों के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए और उनका सुराग पाने के लिए गहन विश्लेषण किया. सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के दौरान, दो संदिग्ध व्यक्तियों को एक मोटरसाइकिल पर घूमते देखा गया. टीम ने अपराध के कमीशन में इस्तेमाल मोटरसाइकिल के बारे में संबंधित विभाग से जानकारी एकत्र करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details