दिल्ली

delhi

लूट के मामले में नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 8, 2022, 9:57 PM IST

दिल्ली पुलिस ने लूट के मामले में नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी संगम विहार के रहने वाले हैं.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : संगम विहार में लूटपाट के मामले में तिगड़ी थाने की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन, 2000 रुपये की नकदी, एक मोटरसाइकिल, चाकू और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनिकेत कुमार और राजा के रूप में हुई है. दोनों संगम विहार के रहने वाले हैं.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि छह मई को एक शिकायतकर्ता ने पुलिस थाने में सूचना दी कि शाम करीब 4:30 बजे उसके मालिक ने उसे प्रधान बाजार में एक व्यक्ति को 5000 रुपये देने के लिए कहा था. जब वह ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के पास पहुंचा तो अचानक से तीन लड़के मोटरसाइकिल पर आए और चाकू की नोक पर उसका अपहरण कर बत्रा अस्पताल के पहाड़ी जंगल में ले गए, जहां उन्होंने जबरदस्ती पैसे लूट लिए और मौके से फरार हो गए. इस संबंध में थाना तिगड़ी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. एसीपी राम सुंदर ने तिगड़ी थाने के एसएचओ रजनीश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया, जिसमे इंस्पेक्टर सुमित कुमार, एएसआई राजेश, हेड कॉन्स्टेबल संदीप, कॉन्स्टेबल कृष्ण पवन और रविंद्र को शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें :सुभाष नगर में मंडी समिति के चेयरमैन और भाई पर फायरिंग, हमलावर फरार

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज और खुफिया जानकारी के आधार पर लूटे गए माल फोन के स्थान को ट्रैक किया गया. सूचना के आधार पर टीम ने जाल बिछाकर अनिकेत नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. उसके कहने पर उसके सहयोगी राजा और एक नाबालिक को भी पकड़ लिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details