दिल्ली

delhi

शाहदरा जिला पुलिस की अपील शांति से मनाएं त्योहार

By

Published : Mar 16, 2022, 7:57 PM IST

होली और शब-ए-बारात त्योहार को लेकर शाहदरा जिला पुलिस ने अलग-अलग संगठनों के साथ विश्वास नगर के सामुदायिक भवन में बैठक आयोजित की. बैठक में जिला पुलिस की तरफ से त्योहारों में शांति और सद्भाव बनाए रखने और सहयोग करने की अपील की.

delhi news
शाहदरा जिला पुलिस की अपील

नई दिल्ली : होली और शब-ए-बरात त्यौहार को लेकर शाहदरा जिला पुलिस ने अमन कमिटी, हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई एकता कमेटी और अलग-अलग संगठन के साथ विश्वास नगर के समुदाय भवन में बैठक आयोजित की. इस बैठक में डीसीपी आर सत्या सुंदरम, एडिशनल डीसीपी जितेंद्र कुमार मीणा, निशांत गुप्ता के अलावा जिला के सभी एसीपी, एसएचओ और संगठन के प्रतिनिधि मौजूद रहे.

बैठक में जिला पुलिस की तरफ से त्यौहारों में शांति और सद्भाव बनाए रखने और सहयोग करने की अपील की. जिला पुलिस की तरफ से सुरक्षा उपायों के बारे में बताया गया. साथ ही लोगों से सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत करने के लिए राय ली गई. डीसीपी ने बताया कि होली और शब-ए-बरात के मद्देनजर अमन कमेटी और हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई एकता कमेटी के साथ बैठक की गई. बैठक में पुलिस की तरफ से कानून व्यवस्था का पालन करते हुए सेफ्टी सिक्योरिटी के साथ त्यौहार को सेलिब्रेट करने के बारे में बताया गया.

शांति और सद्भाव की अपील

ये भी पढ़ें :होली और शब-ए-बारात एक साथ, शांति बनाने रखने के लिए पुलिस का ये है प्लान

मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुज अत्रे ने कहा कि इस वर्ष होली के दिन शब-ए-बरात के साथ जुम्मा भी है. ऐसे में लोगों से अपील है कि सभी धर्मों के लोग एक दूसरे के त्यौहारों को मिलजुल कर मनाएं और संप्रदायिक सद्भाव कायम रखें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details