दिल्ली

delhi

Dhoni के रिटायरमेंट पर बोले फैंस, वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर करेंगे याद

By

Published : Aug 16, 2020, 1:03 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के संन्यास के बाद उनके फैंस मायूस हैं. उन्होंने ईटीवी भारत से बात करते अपनी मायूसी जाहिर की.

people reaction on etv bharat over ms dhoni retirement
Dhoni के रिटायरमेंट पर बोले फैंस

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 15 अगस्त यानी कल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. इसके साथ ही उनके लगभग 16 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत हुआ. धोनी के संन्यास की घोषणा के बाद से जहां एक तरफ फैंस में निराशा है. वहीं धोनी के चाहने वाले उन्हें आखिरी बार नीली जर्सी में खेलते देखना चाहते हैं. ईटीवी भारत से बात करते हुए उनके कई प्रशंसकों ने कहा कि धोनी को वह हमेशा एक वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर याद करेंगे.

Dhoni के रिटायरमेंट पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि धोनी भारतीय क्रिकेट टीम की एक पहचान बन चुके थे, लेकिन उनके द्वारा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा के बाद फैंस में निराशा है. हर कोई अपने तरीके से धोनी को अपनी दूसरी पारी के लिए बधाई दे रहा है. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान आशीर्वाद अपार्टमेंट पश्चिम विहार के युवाओं ने स्पष्ट तौर पर कहा कि धोनी को वह हमेशा एक वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर याद करेंगे. धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप, आईसीसी चैंपियनशिप ट्रॉफी और 50 ओवर वर्ल्ड कप जिताया है. जो महेंद्र सिंह धोनी की महत्वता को दिखाता है.


बहरहाल, कुल मिलाकर देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी अपनी एक अचूक छाप छोड़ कर गए हैं. विकटों के पीछे नीली जर्सी में अब कभी 'बिजली कौंधती' हुई नजर नहीं आएगी. बस याद आएगा तो वह लम्हा जब महेंद्र सिंह धोनी गेंद को दर्शकों के बीच में छक्का मारकर भारतीय टीम को मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में से मैच जीता देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details