दिल्ली

delhi

ढांसा मेट्रो स्टेशन की शुरुआत से खुश हुए दिल्ली देहात के लोग

By

Published : Sep 19, 2021, 2:18 PM IST

metro news

ढांसा मेट्रो स्टेशन की शुरुआत होने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी लहर है. मेट्रो की शुरूआत के साथ ही कुछ लोगों ने अपने सफर को यादगार बनाने के लिए मेट्रो में सफर किया.

नई दिल्ली :ढांसा मेट्रो स्टेशन की शुरुआत होने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी लहर है. एक बड़े अंतराल के बाद दिल्ली सरकार ने ढांसा मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो का संचालन शुरू कर दिया है. मेट्रो की शुरूआत के साथ ही कुछ लोगों ने राहत की सांस ली तो किसी ने अपने सफर को यादगार बनाने के लिए मेट्रो में सफर किया.

लोगों का कहना है, कि नजफगढ़ तक मेट्रो होने के कारण दिल्ली देहात के लोगों को इतना फायदा नहीं होता था जितना होना चाहिए था. क्योंकि वहां पार्किंग का भी इंतजाम नहीं था. और लोगों को फिरनी रोड की ट्रैफिक से क्रॉस करके दिल्ली गेट स्थित नजफगढ़ मेट्रो स्टेशन पहुंचना होता था, लेकिन ढांसा मेट्रो शुरू होने से आसपास के दर्जनों गांव के लोगों को सुविधा हो गई है. यहां पर पार्किंग का भी इंतजाम है और लोग अब आराम से दिल्ली के एक हिस्से से दिल्ली के दूसरे हिस्से नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बहादुरगढ़ तक आसानी से जा सकते हैं.

ढांसा मेट्रो स्टेशन की शुरुआत

ये भी पढ़ें- मेट्रो नजफगढ़ ढांसा बस स्टैंड कॉरिडोर सेवा उद्घाटन LIVE

ये भी पढ़ें- मेट्रो की ग्रे लाइन पहुंची ढांसा स्टैंड, आज शाम से कर सकेंगे यात्री सफर

आपको बता दें कि मेट्रो स्टेशन तो बनकर तैयार हो गया था, लेकिन कुछ कमी की वजह से शुरुआत में देरी हो रही थी. लोग लगातार मांग कर रहे थे, कि इस मेट्रो स्टेशन को जल्द से जल्द शुरू किया जाय. आखिरकार आज इसकी शुरुआत कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details