दिल्ली

delhi

बिंदापुर : मटियाला में खस्ताहाल सड़कों से परेशान लोग

By

Published : Jul 27, 2021, 4:48 PM IST

राजधानी दिल्ली का शायद ही कोई ऐसा इलाका है, जहां सड़कों की हालत सही हो. बिंदापुर मटियाला इलाके में मुख्य सड़क के साथ-साथ कॉलोनी की सड़कों का भी हाल बेहाल है, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

people facing road problem in bindapur
सड़कों की खस्ताहाल

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के बिंदापुर मटियाला इलाके में मुख्य सड़क के साथ-साथ कॉलोनी की सड़कों का हाल-बेहाल है, जिससे यहां के लोगों को काफी परेशान होना पड़ता है. यहां की सड़क पहले से ही टूटी-फूटी थी, लेकिन मंगलवार सुबह बारिश के बाद सड़कों पर बने गड्ढों का पता नहीं चलता है, जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. किसी का ध्यान इस समस्या की तरफ नहीं जाता है.

यहां के लोगों का कहना है कि एजेंसियों के बीच तालमेल नहीं होने के कारण कभी कोई एजेंसी सड़क खोद देती है. कोई तार डालने या सीवर डालने के नाम पर सड़क तोड़ देती है. साथ ही जो नालियां बनी हैं वह कूड़े से भरी हुई हैं. पानी की निकासी नहीं होने पर सारा पानी सड़कों पर जमा हो जाता है. जलभराव के कारण सड़कें टूट जाती हैं. इसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

दिल्ली में सड़कों का हाल बेहाल

ये भी पढ़ें :बारिश के एक सप्ताह बाद भी नहीं बदली दिल्ली की तस्वीर, रोहिणी की सड़क पर जलभराव

हाल ही में राजधानी दिल्ली में बारिश से कई इलाकों की सड़कें जलमग्न हो गई थीं. साउथ वेस्ट दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में अचानक से सड़क पर बने गड्ढे में ट्रक गिर गया था. बारिश के दौरान सड़क धंसने की वजह से ट्रक पलट गया था. द्वारका के अतुल्य चौक पर एक कार सड़क में धंसी नजर आई थी. इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. लगातार बारिश के चलते सड़क धंस गई. इससे वहां से गुजर रही एक कार भी सड़क के साथ जमीन में पहुंच गई. जब पुलिस वाले की कार पहुंची तो सड़क के गड्ढे ने उसे अपनी जद में ले लिया था.

ये भी पढ़ें :जब बारिश के बाद सड़क के बीचोबीच गड्ढे में समा गई कार, देखिए वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details