दिल्ली

delhi

खबर का असर : राजू पार्क में सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू, लोगों में खुशी

By

Published : Jan 31, 2022, 4:37 PM IST

दिल्ली के अंबेडकर नगर विधानसभा क्षेत्र के राजू पार्क और जवाहर पार्क में सड़क बनाने का काम फिर से शुरू हो गया है. ईटीवी भारत ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को प्रमुखता के साथ दिखाया था. इसके बाद सड़क की मरम्मत का कार्य हो रहा है.

delhi update news
राजू पार्क में सड़क बनना शुरू

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के अंबेडकर नगर विधानसभा क्षेत्र के राजू पार्क और जवाहर पार्क में सीवर पाइप लाइन डालने के लिए सड़क को खोदा गया था. लेकिन राजनीतिक पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप के कारण सड़क बनाने का काम पिछले काफी समय से रुका हुआ था. इसके चलते स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. स्थानीय लोगों की समस्याओं को ईटीवी भारत की टीम ने प्रमुखता के साथ दिखाया था. इसके बाद यहां सड़क बनाने का कार्य किया जा रहा है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि कई बार सड़क को लेकर स्थानीय निगम पार्षद से शिकायत कर चुके हैं. लेकिन समस्या का निदान नहीं हुआ. इसके बाद विधायक को भी इस मामले से अवगत कराया. फिर भी सड़क को नहीं बनाया गया. लेकिन जब ईटीवी भारत की टीम ने इस खबर को दिखाया तब सड़क की मरम्मत का कार्य हो रहा है. हमें काफी खुशी है कि अब यह सड़क ठीक हो जाएगी. इस पर आसानी से लोग चल सकते हैं.

सड़क की मरम्मत का कार्य

ये भी पढ़ें :मोती नगर में सड़क किनारे नालों पर ढक्कन नहीं, लाेग परेशान

स्थानीय लोगों ने कहा कि कुछ दिन पहले सीवर का पाइप लाइन डालने के लिए सड़को को कर्मचारियों ने खोद दिया था. इसके बाद सड़क का हाल बुरा हो गया था. अगर थोड़ी बारिश हो जाए तो सड़क पर चलना मुश्किल हो जाता था. इसकी कई बार शिकायत भी की. लेकिन सड़क को नहीं बनाया गया. लोगों ने कहा कि इसके लिए विधायक का धन्यवाद करते हैं जो उन्होंने इस खबर को देखने के बाद सड़क मरम्मत करवाने का काम शुरू किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details