दिल्ली

delhi

कालु सराय में युवक पर दो बदमाशों ने की फायरिंग, हालत गंभीर

By

Published : May 26, 2021, 8:15 PM IST

दिल्ली के दक्षिण स्थित मालवीय नगर थाने के पॉश कॉलोनी कालु सराय में एक 32 साल के युवक पर दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

two miscreants shot youth at Kalu Sarai of delhi
पीड़ित की हालत गंभीर

नई दिल्ली: मालवीय नगर थाने की पॉश कॉलोनी कालु सराय में अज्ञात बदमाशों ने 32 साल के एक युवक पर अचानक फायरिंग कर दी. इस हमले में एक गोली युवक के कंधे और दूसरी पीठ में लगी, जिसके बाद इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में मालवीय नगर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है.

युवक पर दो बदमाशों ने की फायरिंग

पीठ और कंधे पर मारी गोली

साउथ दिल्ली डिस्ट्रिक के एडिशनल डीसीपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात को रात में अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक घटना के वक्त ऑफिस में मौजूद था. बताया गया कि वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश मास्क और हेलमेट पहन कर आए थे, जिसके बाद बदमाशों ने पीड़ित के पीठ और कंधे पर दो गोली मारी. पीड़ित के भाई और परिजनों से पता चला कि कुछ लोगों से पीड़ित इस्लाम का झगड़ा भी चल रहा था.

ये भी पढ़ें:कोरोना वार्ड में गुंजी बांसुरी की धुन, कोविड पेशेंट ने गुलजार किया माहौल

पीड़ित की हालत गंभीर

घायल इस्लाम को पहले सफ़दरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के कारण जीटीबी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. पीड़ित युवक सेकंड हैंड कार की खरीद बिक्री और प्रॉपर्टी सेल-पर्चेज का काम करता है. पीड़ित के भाई का कहना है कि पुलिस हमेशा पेट्रोलिंग करती रहती है और ऐसे में अज्ञात शख्स ऑफिस में बैठे मेरे भाई को गोली मार कार फरार हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details