दिल्ली

delhi

दिल्ली में कुख्यात महिला ड्रग तस्कर परिवार के 6 सदस्यों सहित गिरफ्तार

By

Published : Oct 1, 2022, 6:59 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वाड पुलिस (Delhi Narcotics Squad Police) ने एक कुख्यात मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त कुख्यात महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्करी में महिला सहित उसके परिवार के 6 सदस्य भी तस्करी में शामिल पाए गए हैं.

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वाड (Delhi Narcotics Squad Police) और नंद नगरी थाना पुलिस ने एक कुख्यात मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त कुख्यात महिला तस्कर को उसके परिवार के 6 सदस्यों सहित 7 लोगों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में दो महिलाएं सीमा और उसकी 32 वर्षीय बेटी, दो बेटे आकाश और रोहन, दामाद सोनू, रिश्तेदार सन्नी व बेटे का दोस्त विकास शामिल है. इनके पास से कुल 36.9 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है.

डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नंद नगरी में एक घोषित बदमाश महिला मादक पदार्थ की तस्करी कर रही है, उसके इस कार्य में पूरा परिवार लिप्त है. आरोपियों को पकड़ने के लिए डीसीपी ने इंस्पेक्टर किरणपाल सिंह और करमवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई. टीम में आईसी/नारकोटिक्स स्क्वायड, एचसी सचिन और एचसी जय किशोर और इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह, एसआई निपेंद्र, एसआई नीरज सिंह, एचसी सुभाष और कॉन्स्ट परमजीत सिंह और थाना नंद नगरी से डब्ल्यू/एचसी रूपा को शामिल किया गया.

तस्करों को पकड़ने के लिए टीम सीमा के घर के बाहर छिप गई और जब घर से दो महिला समेत सात लोग बाहर निकले तभी पुलिस ने सभी को रोक लिया और उनकी तलाशी ली तो उनके पास से हेरोइन बरामद हुई. पुलिस ने तुरंत ही परिवार के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरु कर दी.

ये भी पढ़ें:चोरी के मोबाइल फोन के साथ रिसीवर गिरफ्तार, 7 मोबाइल फोन बरामद

पूछताछ में सीमा ने खुलासा किया कि त्योहारी सीजन में आसपास के क्षेत्रों में वह मादक पदार्थ की तस्करी कर रही थी, जिसमें उसका पूरा परिवार शामिल रहता है. सीमा नंद नगरी थाने में पहले से ही एक घोषित बदमाश है जहां उस पर 28 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details