दिल्ली

delhi

एनजीटी के आदेशों के बाद पार्कों में लगे बोरवेल को किया गया सीज, लोगों में नाराजगी

By

Published : Mar 25, 2021, 2:06 PM IST

एनजीटी के आदेशों के बाद पूरी दिल्ली में पार्क में स्थित लगे बोरवेल को सील किया जा रहा है. जिस पर लोगों में खासी नाराजगी है. उनका कहना है कि अगर बोरवेल सील हो जायेंगे तो पार्क में पानी कैसे आयेगा.

NGT orders to seized borewells of parks in delhi
बोरवेल को किया गया सीज

नई दिल्ली: दिल्ली में गिरते जलस्तर को देखते हुए एनजीटी ने पूरी दिल्ली में बोरवेल पर रोक लगा दी है. इतना ही नहीं एनजीटी के सख्त निर्देशों के बाद पार्कों में लगे बोरवेल भी बंद कर दिए जाएंगे. इसको लेकर स्थानीय लोग काफी नाराज हैं और बता रहे हैं कि हमारे पार्को की हालत कैसी हो जाएगी. जब उन्हें पानी नहीं मिलेगा.

पार्कों में लगे बोरवेल को किया गया सीज

ये भी पढ़ें:-पुलिस मुठभेड़ में घायल दो बदमाश, दो फरार

ये भी पढ़ें:-13 महीने बाद पकड़ा गया इनामी बदमाश

लोगों में खासी नाराजगी

एनजीटी के आदेशों के बाद पूरी दिल्ली में पार्क में स्थित लगे बोरवेल को सील किया जा रहा है. वहीं बोरवेल सील होने के बाद इलाके के लोगों में खासी नाराजगी है और उनका कहना है कि अगर बोरवेल सील हो जायेंगे तो पार्क में पानी कैसे आयेगा. उनका यह भी कहना है कि हमने पेड़ पौधों को अपने बच्चों की तरह पाला है. इनको को कैसे हरा भरा रखेंगे.

पार्कों में लगी बोरवेल सील

पूरी दिल्ली में एनजीटी के आदेश के बाद दिल्ली के पार्कों में लगे बोरवेल को सील किया जा रहा है. क्योंकि दिल्ली में जलस्तर काफी गिरता जा रहा है. जलस्तर दिल्ली में काफी बड़ी समस्या बनी हुई है. इसी को देखते हुए एनजीटी के आदेश के बाद पूरी दिल्ली के पार्कों में लगी बोरवेल को सील किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details