दिल्ली

delhi

नई दिल्ली जिला प्रशासन ने निकाली SMS रैली, कोरोना को लेकर किया जागरूक

By

Published : Dec 1, 2020, 6:37 PM IST

कोरोना महामारी को देखते हुए नई दिल्ली जिला प्रशासन ने कैंट इलाके के सदर बाजार में सैनिटाइजेशन, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग (SMS) रैली निकाली. नई दिल्ली कोरोना नोडल अधिकारी SDM डॉ. नितिन शाक्या ने दुकानदारों और खरीदारों को वायरस से बचने के लिए जागरूक किया.

SMS rally in sadar market
सदर बाजार में SMS रैली

नई दिल्ली: शादियों के सीजन में बाजार में खरीदारी अधिक बढ़ जाती है. ऐसे में कोरोना काल में एहतियात जरूरी है. इसको देखते हुए नई दिल्ली जिला प्रशासन ने कैंट इलाके के सदर बाजार में सैनिटाइजेशन, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग (SMS) रैली निकाली. नई दिल्ली कोरोना नोडल अधिकारी SDM डॉ. नितिन शाक्या ने दुकानदारों और खरीदारों को वायरस से बचने के लिए जागरूक किया.

नई दिल्ली जिला प्रशासन ने किया कोरोना को लेकर जागरूक

कोरोना की डमी देख डर गए लोग

SDM डॉ. नितिन शाक्या ने ईटीवी भारत को बताया कि दिल्ली में शादियों का सीजन शुरू हो गया है. लोगों को कोरोना वायरस को हल्के में लेकर खरीदारी करने बाजारों में निकल रहे हैं. ऐसे में दुकानदारों और ग्राहकों को SMS के जरिए जागरूक किया जा रहा है. संदेश दिया जा रहा है कि सैनिटाइजर, मास्क और शारीरिक दूरी बनाकर रखें. इन तीन नियमों के पालन से सब सुरक्षित रहेंगे. रैली में सिविल डिफेंस कर्मी कोरोना वायरस की डमी लेकर चल रहे है, जिसको देखकर लोग डर भी रहे हैं.

दिखा कोविड-19 नियम का असर

डॉ. नितिन शाक्या ने बताया कि सदर बाजार में आसपास के सिविलियन भी खरीदारी करने आते हैं. हालांकि, आर्मी एरिया होने के चलते कोविड-19 के नियम का पूरा असर दिख रहा है. यहां दुकानदार और ग्राहक कोरोना को लेकर जागरूक हैं. अपील है कि जनता नई दिल्ली प्रशासन का सहयोग करें, तभी जाकर कोरोना की जंग जीत सकेंगे.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details