दिल्ली

delhi

घर के बाहर पेशाब करने पर मारपीट, पत्थरबाजी में टूटे कांच से गई जान

By

Published : May 11, 2022, 8:29 PM IST

delhi update news
दिल्ली अपराध समाचार ()

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के हत्या मामले का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में पीड़ित पक्ष पर पत्थरबाजी करते हुए मृतक और उसका भांजा दिखाई दे रहा है. पुलिस ने हत्या के धाराओं में मामला दर्ज कर राहुल मल्होत्रा और उसके पिता रवि मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली : दिल्ली के मुखर्जी नगर थाना इलाके में शराब के नशे में प्रवीण पड़ोस में रहने वाले राहुल के घर के बाहर पेशाब कर रहा था. इसका जब विरोध किया तो प्रवीण और उसके भांजे ने आरोपी के घर पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. इसी बात पर विवाद शुरू हुआ. आरोपी राहुल मल्होत्रा और उसके पिता रवि न मल्होत्रा ने जवाब में ईंट फेंकना शुरू कर दिया, जिस पर कुछ शीशे टूट गए. उसी शीशे के टुकड़े से प्रवीण लांबा के पैर में गहरा जख्म हुआ. उसका एक नस कट गया, जिसके चलते इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें प्रवीण लांबा और उसका भांजा शराब के नशे में पत्थरों से हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है. गाड़ी के अंदर शराब के भरे हुए गिलास भी रखे हुए हैं. इससे यह साफ होता है कि विवाद मृतक प्रवीण लांबा की तरफ से ही शुरू हुआ और पथराव भी उसी पक्ष की तरफ से शुरू किया गया था .पुलिस ने इस मामले में पहले गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मुखर्जी नगर हत्याकांड

ये भी पढ़ें :मुखर्जी नगर में पैसे मांगने पर शख्स को मिली मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details