दिल्ली

delhi

सांसद मनोज तिवारी ने रक्तदान करने वालों का मनोबल बढ़ाया

By

Published : Sep 25, 2022, 10:25 PM IST

लोगों ने किया रक्तदान

पीएम मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी एवं जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा स्थित अंबिका पैलेस में ब्लड डोनेशन कैंप में शिरकत की. उन्होंने ब्लड डोनेशन करने वाले लोगों का हौसला बढ़ाते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को ब्लड डोनेशन डोनेट करने के लिए लोगों को जागरूक किया.

नई दिल्ली: सेवा पखवाड़े के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. उनके जन्म उत्सव के तहत मानव सेवा के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में भजनपुरा स्थित अंबिका पैलेस में ब्लड डोनेशन कैंप में पहुंचे सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने रक्तदान करने वाले लोगों का मनोबल बढ़ाया.

ये भी पढ़ें : बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बोले, केजरीवाल का हाथ ऑटो माफिया के साथ

पीएम मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) एवं जिला अध्यक्ष मोहन गोयल, उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा स्थित अंबिका पैलेस में ब्लड डोनेशन कैंप में पहुंचे. उन्होंने ब्लड डोनेशन करने वाले लोगों का हौसला बढ़ाते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को ब्लड डोनेशन डोनेट करने के लिए लोगों को जागरूक किया. सांसद ने ब्लड डोनेशन करने वाले लोगों को प्रमाण पत्र देकर भी सम्मान दिया.

सांसद मनोज तिवारी ने रक्तदान करने वालों का मनोबल बढ़ाया
इस अवसर पर सांसद मनोज तिवारीने कहा प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन सेवा पखवाडे के रूप में मना रहे हैं. इसी कड़ी में भजनपुरा स्थित अंबिका पैलेस में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया. इस ब्लड डोनेशन कैंप में लोगों ने ब्लड डोनेशन किया साथ ही सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र में जगह जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म उत्सव के उपलक्ष में सेवा पखवाड़े के तहत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इन कार्यक्रमों में ब्लड डोनेशन कैंप स्वास्थ्य जांच शिविर लगाकर लोगों की मानव सेवा की जा रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म उत्सव को सेवा पखवाड़े के तहत मनाया जा रहा है. साथ ही इन शिविरों में भारी संख्या में लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति जांच करा रहे हैं और मानव लाभ ले रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details