दिल्ली

delhi

स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग के आधे दर्जन मामले का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 26, 2022, 5:23 PM IST

चाकू लेकर वारदात को अंजाम देने की नीयत से इलाके में घूम रहे एक बदमाश को मोहन गार्डन थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. वह मोहन गार्डन थाना इलाके का घोषित बैड कैरेक्टर है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली :मोहन गार्डन थाना पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश चाकू लेकर वारदात को अंजाम देने की नीयत से इलाके में घूम रहे थे. उसकी पहचान राहुल कुमार उर्फ छोटे के रूप में हुई है. वह विपिन गार्डन के नवादा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स का रहने वाला है. उसके पास से एक बटनदार चाकू बरामद की गई है.

डीसीपी शंकर चौधरी के अनुसार, ये स्नैचिंग और ऑटोलिफ्टिंग जैसे आधे दर्जन आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है. ये मोहन गार्डन थाना इलाके का घोषित बैड करेक्टर है. डीसीपी ने बताया कि ऑपेरशन बर्चस्व के तहत जिले की पुलिस टीम लगातार इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों से पूछताछ और बदमाशों की पकड़ में लगी रहती है. इसी कड़ी में मोहन गार्डन थाना के कॉन्स्टेबल मनोज कुमार बाइक से इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान जब वो पोसवाल चौक के पास पहुंचे तो उनकी नजर एक शख्स पर पड़ी, जो संदिग्ध स्थिति में इधर-उधर घूम रहा था.

ये भी पढ़ें :नशे के कारोबारियों पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा, बुजुर्ग महिला समेत दो शराब तस्कर गिरफ्तार

शक के आधार पर पुलिस ने रोक कर उससे पूछताछ की तो वो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली, जिसमें उसके पास से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details