दिल्ली

delhi

रेल श्रमिकों के बीच पहुंचे केन्द्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल, योजनाओं की दी जानकारी

By

Published : Jul 23, 2021, 8:24 PM IST

दिल्ली के रामा विहार पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने भारतीय रेल माल गोदाम के श्रमिकों से बातचीत की. इस दौरान राज्य मंत्री ने श्रमिकों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी.

रेलवे श्रमिकों के बीच पहुंचे मंत्री एसपी बंघेल, योजनाओं की दी जानकारी
रेलवे श्रमिकों के बीच पहुंचे मंत्री एसपी बंघेल, योजनाओं की दी जानकारी

नई दिल्ली:केंद्रीय विधि एवं न्याय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल शुक्रवार को दिल्ली के रामा विहार पहुंचे. यहां उन्होंने भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ से जुड़े श्रमिकों से बातचीत की. साथ ही केंद्र सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को भी लोगों तक पहुंचाया. इस मौके पर भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी और सांसद जगदंबिका पाल मौजूद रहे.

दरअसल, भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ से जुड़े श्रमिकों को सरकार कई सुविधाएं दे रही है. इसके लिए सरकार ने पंजीकरण की शुरुआत भी कर दी है. पंजीकरण की शुरुआत दिल्ली के रामा विहार से की गई. यहां मंत्री एसपी सिंह बघेल मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे. साथ ही लोकसभा सांसद जगदंबिका पाल और सांसद अपराजिता सारंगी सहित कई लोग मौजूद रहे.

रेलवे श्रमिकों के बीच पहुंचे मंत्री एसपी बंघेल, योजनाओं की दी जानकारी

इस दौरान राज्य मंत्री ने श्रमिकों को मिलने वाले फायदे के बारे में बताया. साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी लोगों तक पहुंचाने का काम किया. इस दौरान भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि सरकार हर स्तर पर किसानों से बात कर रही है.

इसे भी पढ़ें:बारिश का कहरः आखिरकार दिल्ली सरकार का प्लान आया सामने, चिह्नित हुए 147 स्पॉट

भाजपा सांसद ने साफ शब्दों में कहा कि सरकार किसी भी सूरत में कृषि कानून में कोई बदलाव नहीं करेगी.

इसे भी पढ़ें: NDMC: दिल्ली सरकार ने एडवांस में दिए 293 करोड़ रुपये, कर्मचारियों के सैलरी की दिक्कत होगी दूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details