दिल्ली

delhi

देवली गांव में शराब की दुकान को एमसीडी ने किया सील, महिलाओं ने जताई खुशी

By

Published : Mar 31, 2022, 10:10 PM IST

साउथ दिल्ली के देवली गांव में आज एमसीडी ने कई शराब की दुकानों को सील कर दिया है. पिछले दो महीने से धरने बैठी महिलाओं ने शराब की दुकान सील किए जाने पर खुशी जाहिर कर जश्न मनाया. महिलाओं ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया.

delhi update news
शराब की दुकान बंद होने पर महिलाएं खुश

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी पिछले कई महीनों से विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच दिल्ली में एमसीडी ने कई शराब ठेकों को सील किया. इसको लेकर भाजपा पिछले कई महीनों से प्रदर्शन कर रही थी. साउथ दिल्ली के देवली गांव में पिछले दो महीने से धरने बैठी महिलाओं ने शराब की दुकान सील किए जाने पर खुशी जाहिर कर जश्न मनाया. महिलाओं ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया.

इस मौके पर देवली पहुंचे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी का महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने शराब की दुकान बंद करने को लेकर जो आवाज उठाई थी आज एमसीडी ने सील कर दिया. दुकान बंद होने पर गांव की महिलाओं ने डांस किया और सभी ने एक दूसरे के साथ होली मनाई. शराब की दुकान बंद होने पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष योगिता सिंह, महरौली जिले के जिला अध्यक्ष रोहतास, बीजेपी नेता चंदन चौधरी, निगम पार्षद अनीता सिंघल के साथ भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

शराब की दुकान बंद होने पर महिलाएं खुश

ये भी पढ़ें :बेकाबू महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया देशभर में विरोध-प्रदर्शन, चुप्पी साध गई बीजेपी!

स्थानीय महिलाओं ने बताया कि हम पिछले ढाई महीने से यहां पर धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए थे. आज हमारी मेहनत रंग लाई. जो शराब की दुकान यहां पर खोली गई थी उसको आज सील कर दिया गया है. हमारे लिए इससे बड़ी कोई बात नहीं है. हमें खुशी है. हमने माता रानी से मन्नत मांगी थी और आज हमारी मनोकामना पूरी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details