दिल्ली

delhi

मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने निशा जैन मार्ग का किया लोकार्पण

By

Published : Mar 31, 2022, 8:13 PM IST

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की तरफ से मानसरोवर इलाके का मुख्य सड़क का नाम निशा जैन मार्ग पर रखने के मौके पर समाज की सम्मानित विभूतियों का धन्यवाद एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

delhi update news
निशा जैन के नाम पर मार्ग का लोकार्पण

नई दिल्ली :पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने मानसरोवर पार्क इलाके में निशा जैन फाउंडेशन की संस्थापिका निशा जैन के नाम पर सड़क का लोकार्पण किया है. निशा जैन ने मानव सेवा में अहम भूमिका निभाई थी. इस लोकार्पण समारोह में मुख्य अथितयों के रूप में पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सांसद डॉ. भोला सिंह, स्थायी समिति के अध्यक्ष वीर सिंह पवार, शाहदरा नार्थ जॉन चेयरमैन प्रवेश शर्मा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम ऐसी महान हस्तियों को सदा सम्मानित करता रहेगा, जिन्होंने मानवता के लिए अपनी अहम भूमिका अदा की है. निशा जैन भी एक ऐसी विभूति थी, जिन्होंने मानव सेवा में अपनी अहम भूमिका अदा की. इसी के चलते आज हमने उनके नाम पर सड़क का नाम निशा जैन मार्ग रखा है. निशा जी सदैव समाज के लिए समर्पित रहती थी. मानव सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती थी. पूर्वी दिल्ली में ऐसी जितने भी महान विभूति हैं दिल्ली नगर निगम उनके नामों पर सड़कों का नाम रखेंगे.

निशा जैन के नाम पर मार्ग का लोकार्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details