दिल्ली

delhi

पूर्वी दिल्लीः डिप्टी चेयरमैन के वार्ड में अतिक्रमण देख भड़के मेयर, हटाने का दिया निर्देश

By

Published : Aug 18, 2021, 9:38 AM IST

अतिक्रमण को लेकर पूर्वी दिल्ली के महापौर सख्त नजर आ रहे हैं. इसी बीच महापौर ने शाहदरा साउथ जोन की डिप्टी चेयरमैन और अन्य अधिकारियों के साथ इलाके का निरीक्षण किया और अतिक्रमण के खिलाफ त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए.

mayor shyam sundar agarwal inspected preet vihar ward
अतिक्रमण देख भड़के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल ने प्रीत विहार वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान शाहदरा साउथ जोन की डिप्टी चेयरमैन व स्थानीय पार्षद बबीता खन्ना और निगम के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे. निरीक्षण के दौरान महापौर को स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में अतिक्रमण की समस्या से अवगत कराया.

आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने महापौर को बताया कि क्षेत्र में अधिकतर सोसायटी की दीवारों के सहारे भी अत्यधिक अतिक्रमण हो गया है. महापौर ने अधिकारियों को अतिक्रमण के खिलाफ त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. महापौर ने कहा कि वह इस क्षेत्र में समय-समय पर अतिक्रमण को लेकर औचक निरीक्षण करते रहेंगे.

अतिक्रमण देख भड़के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल

ये भी पढ़ेंः- EDMC: महापौर ने कोविड-19 टीकाकरण केंद्रों का किया दौरा

निरीक्षण के दौरान महापौर को दयानंद विहार में रेलवे की जमीन के पास कबाड़ियों द्वारा कब्जा किए जाने की शिकायत मिली. स्थानीय लोगों ने बताया कि कबाड़ियों ने जमीन पर कब्जा किया हुआ है और आए दिए यहां अपशिष्ट जलाते रहते हैं. अपशिष्ट जलने से क्षेत्र में दुर्गन्धयुक्त धुआं छाया रहता है.

ये भी पढ़ेंः- EDMC के हेल्पलाइन नंबर पर सबसे ज्यादा अतिक्रमण की शिकायत, जल्द होगा अभियान शुरू

महापौर ने कहा कि वह इस संबंध में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से बात करेंगे और जमीन को कब्जा मुक्त कराया जाएगा. महापौर ने अधिरियों को निर्देश दिए हैं कि वे निगम क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. महापौर ने कहा कि अतिक्रमण को किसी भी किस्म पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details