दिल्ली

delhi

दिल्ली की स्थिति खराब है और अरविंद केजरीवाल अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं- मनोज तिवारी

By

Published : Apr 16, 2021, 5:00 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद व दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की स्थिति खराब है और अरविंद केजरीवाल अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं.

manoj tiwari targeted Arvind Kejriwal due to increasing cases of Corona in delhi
कोरोना की लहर में दिल्ली की हालात बहुत खराब और केजरीवाल चेहरा चमकाने में लगे हैं - मनोज तिवारी

नई दिल्ली:दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में इसकी रोकथाम के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. इसी को देखते हुए वीकेंड कर्फ्यू का एलान भी किया गया है. कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए राजनीति भी तेज हो गई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद व दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने CM अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी

ये भी पढ़ें:दिल्ली में आज रात से वीकेंड कर्फ्यू

मनोज तिवारी नें कहा कि दिल्ली की स्थिति खराब है और अरविंद केजरीवाल अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं. दिल्ली की हालत बहुत खराब है लेकिन इसके बावजूद आम आदमी पार्टी के दिल्ली सरकार इस पर गंभीर होने के बजाय अभी भी प्रचार के माध्यम से अपना चेहरा चमकाने में लगी हुई है. ऐप पर बताया जा रहा है कि दिल्ली में बेड की कमी नहीं है, लेकिन अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग बेड के लिए भटक रहे हैं. वहीं श्मशान घाट और कब्रिस्तान के कर्मचारियों को पीपीई किट नहीं मिल रही है, कर्मचारियों के लिए 100 किट की व्यवस्था उनकी तरफ से की गई है, जो काफी नहीं है. केजरीवाल सरकार को उन कर्मचारियों के लिए उचित संख्या में किट उपलब्ध कराना चाहिए.

ये भी पढ़ें: उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कोरोना के हालात पर अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

मनोज तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को आपात स्थिति में इस्तेमाल करने के लिए ट्रेन की बोगी दी थी, जिसका इस्तेमाल बेड के लिए किया जा सकता है लेकिन वो बोगी कहां है इसका कोई पता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details